Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Song : इन पांच सुपरहिट सपना चौधरी के गाने के बिना अधूरी है शादी

हरियाणा की गलियों से निकलकर देश में बड़ा नाम बनाने वाली सपना चौधरी आज किसी बॉलीवुड सुपर स्टार से कम नहीं हैं। सपना का कोई भी गाना निकलता है उसपर थोड़ी ही देर में लाखो व्यूज हो जाते हैं। उनका 'तेरी आंख्या का काजल' गाना तो 25 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। देखिए उनके पांच सबसे सुपरहिट गाने...

Sapna Choudhary Song : इन पांच सुपरहिट सपना चौधरी के गाने के बिना अधूरी है शादी
X
Sapna Choudhary Song Sapna Choudhary Ke Gane Sapna Choudhary Dance Video

Sapna Choudhary Ke Gane : हरियाणा की गलियों से निकलकर देश में बड़ा नाम बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी बॉलीवुड सुपर स्टार से कम नहीं हैं। उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा यूट्यूब (YouTube) के वीडियो के व्यूज को देखकर लगाया जा सकता है। सपना का कोई भी गाना निकलता है उसपर थोड़ी ही देर में लाखो व्यूज हो जाते हैं। उनका 'तेरी आंख्या का काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) गाना तो 25 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।


सपना पिछले एक दो सालों से काफी पॉपुलर हुई हैं, राजनीति में भी उतरने के कयास लगाए गए, कहा गया वो कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी पर उन्होंने इससे इन्कार किया। सपना इन दिनों अपनी पॉपुलरिटी को बनाए रखना चाहती हैं उनका 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाना लोगों के सिर चढ़कर बोला...


सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को रोहतक में हुआ, परिवार की आर्थिक स्थिति बेहतर नहीं थी, जब वह 12 साल की थी तो उनके पिता का देहांत हो गया जिसके बाद उन्हें मजबूरी में डांस करना पड़ा, आगे चलकर यही उनका प्रोफेशन बन गया और सपना बहुत कम समय में सुपर स्टार बन गई।


सपना का सबसे लंबा सफर मोर म्यूजिक के साथ बीचा है। कई बार उन्होंने अपनी आवाज में भी गाने रिकॉर्ड करवाए पर सफलता उन्हें अपने बोल्ट डांस के दम पर मिली, आज हरियाणा के साथ पूरे उत्तर भारत में अगर सपना के गाने न बजे तो शादी में डांस न हो।


सपना की पॉपुलरिटी उन्हें टीवी और फिल्मों तक भी ले आई, वह कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियालिटी शो बिग बॉस के 2017 सीजन में भाग ली। वहां उन्हें निराशा हाथ लगी। सपना ने वीरे की वेडिंग फिल्म में हट जा ताऊ गाने 'हट जा ताऊ' पर भी डांस करती नजर आई थी।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top