Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साड़ी पहन सपना चौधरी ने दिखाया देसी ठाट, बोलीं- आज मैं चमक उठी क्योंकि...

हरियाणवी इंडस्ट्री में सिक्का जमा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम लेते ही उनकी अदाएं और डांस मूव्स याद आने लगते हैं। इस बीच लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना ने इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है ।

साड़ी पहन सपना चौधरी ने दिखाया देसी ठाट, बोलीं- आज मैं चमक उठी क्योंकि...
X

हरियाणवी इंडस्ट्री में सिक्का जमा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दबदबा अब सिर्फ हरियाणा तक सीमित नहीं रहा है। अपने डांस मूव्स से पुरे देश में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आलम यह हो चुका है कि एक्ट्रेस का नाम लेते ही उनकी अदाएं और डांस मूव्स याद आने लगते हैं। इस बीच लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना ने इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है ।

इंस्टाग्राम पर साड़ी पहनकर अपनी फोटोज डालते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा "आज मैं चमक उठी, क्योंकि मैंने साड़ी को गले लगाया था .। " इस फोटो को अब तक 35 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इन फोटोज में सपना ने ऑरेंज कलर की प्रिंटेड साड़ी पहन रखी है जिसमें गोल्डन और ग्रीन कलर का चौड़ा बॉर्डर है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का लॉन्ग स्लीव्स ब्लाउज भी डाला है जो उनके साड़ी लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं अपने लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए एक्ट्रेस गले में एक ग्रीन हैवी नेकलेस भी पहने नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप के साथ उन्होंने मांग में सिंदूर और कानों में छोटे इयररिंग्स भी डाले हैं।

फोटोज में सपना अलग अलग पोज दे रही हैं जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज को चाहने वालों की संख्या लाखों में है। फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं रीसेंट फोटो पर एक यूजर ने कमेंट में कहा कि 'खुदा भी कितना बड़ा कलाकार है' वहीं एक अन्य ने कमेंट में कहा, 'चोक्लेटी लुक'।

बता दें कि टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में आने से पहले सपना हरियाणा में सिर्फ स्टेज शो करती थी। उस वक्त उन्हें सिर्फ हरियाणा के लोग ही जानते थे लेकिन 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में आने के बाद वह देश भर में पॉपुलर हो गयी हैं। फिलहाल देश में ही नहीं विदेशों में भी सपना की लोकप्रियता है।

Next Story