Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: इमोशनल कर देगा आपको हरियाणवी डांसर का ये गाना, मिले हैं मिलियंस में व्यूज

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट (Sapna Choudhary Instagram) पर उन्हें 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सिर्फ डांस के मामलें में ही नहीं बल्कि सपना को एक्टिंग में भी महारत हासिल है। सपना के कई ऐसे भी गाने हैं जिन्हें देखकर आप भावुक हो सकते हैं। उनका ऐसा ही एक गाना 'गुर्शल' (Gurshal) है, जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे।

Sapna Choudhary Ke Gane: इमोशनल कर देगा आपको हरियाणवी डांसर का ये गाना, मिले हैं मिलियंस में व्यूज
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट (Sapna Choudhary Instagram) पर उन्हें 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। डांसर (Haryanvi Dancer) के चाहने वाले उनके गानों का इंतजार करते ही रहते हैं। सपना के नए तो नए उनके पुराने गाने भी काफी डीमांड में रहते हैं। सिर्फ डांस के मामलें में ही नहीं बल्कि सपना को एक्टिंग में भी महारत हासिल है। सपना के कई ऐसे भी गाने हैं जिन्हें देखकर आप भावुक हो सकते हैं। उनका ऐसा ही एक गाना 'गुर्शल' (Gurshal) है, जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे।

'गुर्शल' गाने की शुरुआत होती है, एक आंगन के साथ जहां घर के सभी लोग अपने- अपने कामों में व्यस्त हैं। तभी उस घर के दरवाजे से एक छोटी बच्ची कंधे पर एक झोला टांगें कुछ मिल जाने की आस के साथ आगंन में आ जाती है। जब वह लड़की घर में अंदर आती हैं तो घर की मां सपना चौधरी उसे अपने पास बुला लेती है और उसे खाना देती है, पानी देती है। इसके बाद पेट भर कर जब वह बच्ची वापस जा रही होती है तो घर का लड़का उसे घर पर रखने की बात करता है, जिसे सुनकर मां बहुत खुश हो जाती हैं। गाने में इस छोटी सी बच्ची के लिए 'गुर्शल' पक्षी कहा गया है। यहां देखिए सपना चौधरी का इमोशनल सॉन्ग 'गुर्शल'...

इस गाने में सपना चौधरी की एक्टिंग बहुत ही दमदार है। गाने में सपना के साथ संजीत सरोहा (Sanjeet Saroha), अराध्या (Aradhya), और सतपाल (Satpal) नजर आ रहे हैं। इस गाने को अपनी आवाज धरम झाखू (Dharm Jakhu) ने दी है, वहीं इसके लिरिक्स संजीत सरोहा ने लिखे हैं। इस गाने का म्यूजिक मोहन पांचाल (Mohan Panchal) ने कंपोज किया है। इस गाने को ड्रीम्स एंटरटेनमेंट (Dreams Entertainment) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और इसे अबतक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Next Story