Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: पानी लावे निक्कर निक्कर गाने पर सपना ने लगाए ठुमके

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इन दिनों एक गाना काफी वायरल हो रहा है। गाने के बोल है पानी लावे निक्कर निक्कर (Panni Lawe Nikkar Nikkar)

Sapna Choudhary Ke Gane: पानी लावे निक्कर निक्कर गाने पर सपना ने लगाए ठुमकेSapna Choudhary Ke Gane: पानी लावे निक्कर निक्कर गाने पर सपना ने लगाए ठुमके

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमकों का आज हर कोई इस कदर दिवाना है, कि वह कहीं भी अपनी डांस परफॉमेन्स देती है। वह तुरंत ही यूट्यूब पर वायरल हो जाता है। ये हरियाणवी डांसर इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। इनके लगभग सारे ही गाने यूट्यूब पर धमाल मचा कर रखते है। देश में ही नहीं विदेशों में भी सपना के काफी चाहने वाले है। सपना के चाहने वालों में हर उम्र के लोग है। लड़के हो या लड़कियां आज सभी सपना के दीवाने हैं।

इन दिनों सपना का एक गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। 'पानी लावे निक्कर निक्कर (Panni Lawe Nikkar Nikkar) गाने पर सपना का डांस लोग काफी पसंद कर रहे है। गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का हमेशा की तरह देसी अंदाज नजर आ रहा है। नीले रंग के सूट और खुले बालों में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस नए गाने में उनके कई बेहतरीन मूव्स देखने मिल रहे हैं । यह गाना यूट्यूब पर 10 जनवरी 2020 को अपलोड किया गया है।


जिस गाने पर सपना डांस कर रही है वह मासूम शर्मा और शीनम कैथोलिक ने गाया है। इस गाने को राजेश सिंघपुरिया ने लिखा है।उनकी यह वीडियो देखकर आप खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे।


Next Story
Top