Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary ke Gane: बिग बॉस में जाने से पहले सपना ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, रातों रात हुई हिट, वायरल हुआ वीडियो

अब हरियाणा नहीं ही देश के ज्यादातर राज्यों में सपना कर चुकी हैं अपने प्रोग्राम, करोड़ों में पहुंच चुके हैं फैन्स

Sapna Choudhary ke Gane: बिग बॉस में जाने से पहले सपना ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, रातों रात हुई हिट, वायरल हुआ वीडियो
X

हरियाणा से लेकर देश के अलग अलग राज्यों में अपनी पहचान बना चुकी (Haryanvi Dancer Sapna Chowdhary) हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का इन दिनों (Haryanvi song Video Viral) एक गाने वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस (Video Song) वीडियो सॉन्ग से वह तेजी से हिट हो गई थी। जिसके बाद सपना लगातार कई स्टेज शो कर सीधे बिग बॉस के घर पहुंच गई। इसके बाद से मानों सपना का समय ही बदल गया। अब वह कई एलबम और वीडियो सॉन्ग रिलीज कर चुकी है। जो कुछ ही घंटों में यू ट्यूब पर टॉप ट्रेडिंग गानों की लिस्ट में शामिल हो जाते है।

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 81 लाख (81 Lakh Views) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना का यह पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो चला है। जिसमें आपको पुरानी सपना दिखाई देगी। इसमें सपना ने 'सज्जन मनैं ले जा रे, बल्लम मनैं ले जा रे' सॉन्ग पर जोरदार डांस किया। इतना ही नहीं लोगों ने सपना पर जमकर रुपये भी लुटाये। वहीं सपना अब एक के बाद एक नये सॉन्ग रिलीज कर रही है। उन्होंने लॉकडाउन के बीच भी और सॉन्ग रिलीज किया। जो एक ही दिन में लाखों व्यूज पा चुका है।

रागनी कालकारों के साथ सफर शुरू कर खुद अपनी एलबम रिलीज करने लगी सपना

हरियाणा में रागनी कालाकरों के साथ उनके प्रोग्रामों में डांस कर करियर की शुरूआत करने वाली सपना आज एक जानी मानी सेलिब्रेटी बन चुकी हैं। सपना चौधरी ने बडी उडान बिग बॉस 11 में जाकर भरी। यहां से आने के बाद मानों सपना का समय ही बदल गया हो, वह अब हरियाणा ही नहीं बल्कि पंजाब, बिहार, दिल्ली और देश के अन्य राज्यों में प्रोग्राम करती है। बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी सपना बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं।

Next Story