Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: माधुरी दीक्षित के इस गाने पर सपना चौधरी ने खूब मचाया था धमाल, देखें वीडियो

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। सपना ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा में डांस परफॉर्म करने के साथ की थी। इस दौरान वह कई फेमस सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आती थी। सपना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने 'चोली के पीछे' पर भी खूब ठुमके लगाए थे।

Sapna Choudhary Ke Gane: माधुरी दीक्षित के इस गाने पर सपना चौधरी ने खूब मचाया था धमाल, देखें वीडियो
X

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। सपना ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा में डांस परफॉर्म करने के साथ की थी। इस दौरान वह कई फेमस सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आती थी। इस दौरान सपना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के मशहूर गाने 'चोली के पीछे' (Choli Ke Peeche) पर भी खूब ठुमके लगाए थे। यहां देखिए सपना का जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस...

सपना ने माधुरी दीक्षित के चोली के पीछे गाने पर खूब ठुमके लगाए हैं। सपना का ये डांस परफॉर्मेंस काफी जोरदार है। सपना ने इस परफॉर्मेंस के दौरान ग्रीन और ब्लू कलर का खूबसूरत सूट पहना हुआ है। इस परफॉर्मेंस में सपना ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर लोगों को खूब दीवाना बनाया। वहां बैठे दर्शक उनका डांस देखकर एक्ट्रेस के मुरीद हो गए और सपना पर पैसे भी उड़ाने लग गए। इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में सपना चौधरी का एक सैड वीडियो सॉन्ग 'गुलाम' (Gulaam) रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सागा म्यूजिक हरयाणवी नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक 4.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में सपना के साथ सचिन सिंह (Sachin Singh) नजर आए हैं। वहीं इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज़ रुचिका जागीड़ (Ruchika Jangid) ने दी है।

Next Story