Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के झुमके ने लूटे लाखों लोगों के दिल, गाना रिलीज होते ही मिले इतने व्यूज़

हरयाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का कोई भी गाना हो सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही धमाल मचा...

Sapna Choudhary Ka Gane Ghunghroo trending youtube video
X

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के झुमके ने लूटे लाखो के दिल, गाना रिलीज होते ही मिले लाखो व्यूज़ 

सोशल मीडिया(Social Media) पर इस समय हरियाणवी गानो(Haryanvi Gana) का अलग ही क्रेज़ छाया हुआ है। बॉलीवुड गानो की ही तरह हरियाणवी गानो को भी लोग ख़ूब पसंद करते हैं। हरयाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का कोई भी गाना हो सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही धमाल मचा देता है। सपना चौधरी के गानो ने यूट्यूब(YouTube) पर कब्जा जमाया हुआ है। नए तो नए सपना के पुराने गाने भी बहुत डिमांड में रहते हैं। हाल ही में सपना का नया गाना 'घूंघरू'(Ghunghroo) रिलीज हुआ है। गाने के बोल 'थोड़ी हलवे- हलवे चाल,घूंघरू टूट जावेगा' है। देंखे पूरा वीडियो-

सपना इस गाने में पूरे देसी अवतार में हैं। गाने में सपना पिंक और व्हाइट कलर की ट्रेडिशनल कुर्ति-दामन पहने हुए हैं। वैसे तो सपना बहुत ख़ूबसूरत हैं ही उस पर पिंक और व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट उनकी ख़ूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। सपना के साथ इस गाने में विवेक राघव हैं। गाने के लिरिक्स की अगर बात करें तो गाने के बोल लिखे हैं आमीन बारूदी ने और इस गाने को हरियाणवी सिंगर यूके हरियाणवी ने गाया हैं।

बात अगर सपना चौधरी के करियर की करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ मिलकर इसकी शुरुआत की थी। धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी फैन फॉलोइंग बढती गई। सपना चौधरी जहां पहले एक डांस शो 3000 रुपये लेती थी, आज वो लाखों रुपए चार्ज करती है। आज सपना चौधरी एक डांस शो के लिए 5 लाख रुपए तक चार्ज करती है। इस तरह उनकी महीने की कमाई 1 करोड़ से भी ज्यादा है।

Next Story