Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमके ने बिहार में मचाया बवाल, परफॉरमेंस के दौरान हुई हर्ष फायरिंग

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी अदाओं से जादू चलाना बखूबी जानती हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) फेम को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। स्टेज से करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज कामयाबी के उस मुकाम पर है जहां पहुंचना एक सपना सा होता है। फैंस के बीच बने रहने के लिए सपना आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती है और फिर तहलका मचा देती है।

सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमके ने बिहार में मचाया बवाल, परफॉरमेंस के दौरान हुई हर्ष फायरिंग
X

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी अदाओं से जादू चलाना बखूबी जानती हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) फेम को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। स्टेज से करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज कामयाबी के उस मुकाम पर है जहां पहुंचना एक सपना सा होता है। फैंस के बीच बने रहने के लिए सपना आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती है और फिर तहलका मचा देती है। कुछ ऐसा ही हुआ एक बार फिर सपना चौधरी का यह ताजा वीडियो देखकर।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "मैं खुद को पूरा कर रही हूं।" इस वीडियो में सपना नीला सूट पहन रखी है और एकदम गांव की बाला नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना 'घूंघट' गाने पर थिरकती नजर आ रही है। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार लुटे नजर आ रहे हैं। वीडियो को करीब 90 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग

रिपोर्ट्स की माने तो यह वीडियो बिहार के रोहतास जिले में एक शादी की सालगिरह के जश्न के दौरान की है। मिली जानकारी के अनुसार बंदूकों की बौछार शुरू हो गई, जब हरियाणा की यह डांसर सपना चौधरी परफॉरमेंस दे रही थीं। घटना रोहतास के नवाडीह में पूर्व एमएलसी सुनील पांडेय के घर के बाहर खुले मंच पर हुई और यह सुनील पांडे की शादी के सालगिरह पर आयोजित कार्यक्रम था। इस गोलीबारी की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर है और पुलिस ने शुक्रवार को पांडे, उनके बेटे विशाल कुमार और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शस्त्र अधिनियम और लाउडस्पीकर अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

और पढ़ें
Next Story