Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के साथ आकर इन डांसर्स ने दिया ऐसा संदेश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सभी ने मिलकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) बनाये रखने, मास्क लगाने और समय समय पर सैनिटाइजर इस्तेमाल करने का दिया संदेश

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के साथ आकर इन डांसर्स ने दिया ऐसा संदेश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
X

कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के लगातार बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए सेलेब्स लोगों को इस वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इसी कडी में (Dancer Sapna Choudhary) डांसर सपना चौधरी भी अपनी कई (Haryanvi Dancer's) हरियाणवीं डांसर्स के आगे आ गई है। सभी ने मिलकर एक वीडियो बनाया है। इसमें उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में भी मास्क लगाने से लेकर सेनिटाइजर से हाथ धोने और घर से बाहर न निकलने का संदेश दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Instagram Profile) पर शेयर भी किया है।

इस कैप्शन के साथ सपना ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा वीडियो सपना चौधरी के अपने इंस्टाग्राम पर भी एक बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने इसमें लिखा कि ''आइए सब्र, हिम्मत और उम्मीद को अपनी ढाल बनाएं, इस वक्त जब पूरी दुनिया इस बड़ी महामारी से गुजर रही है। हर एक देशवासी आज एक प्रण ले, हम (Covid-19) की चेन को तोड़ेंगे और मिलके जीतेंगे। आइए हम सब 130 crore देशवासी, तन मन धन से एक होकर इस महामारी को भगाएंगे।

सपना चौधरी के साथ यह डांसर्स भी दिखी वीडियो में

कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए बनाये गये वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ हरियाणवीं डांसर्स अंजलि राघव, सोनिका सिंह, पूजा हुड्डा और एनी बी नजर आ रही हैं। पांचों ने मिलकर एक अच्छा वीडियो तैयार किया है। जिसमें मास्क लगाने और सेनिटाइजर से हाथ धोने के साथ ही मिलने जुल्हने से परहेज का संदेश दिया है। हालांकि इससे पहले भी कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। सपना ने कोरोना एंथम पर अपने पैरों को थिरकाया भी था।

Next Story