Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी ने इस वजह से की थी खुद को मारने की कोशिश, आज गोरी मेम बन उड़ा रही हैं सभी के होश

Sapna Chaudhary Lifestyle: बिगबॉस से नेशनल सेलिब्रिटी बनने वाली सपना चौधरी साल 2016 में खुदखुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। जिसका सुसाइड लेटर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसी बीच आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें आपको बताने जा रहे हैं।

Sapna Chaudhary Lifestyle: सपना चौधरी ने इस वजह से की थी खुद को मारने की कोशिश, आज गोरी मेम बन उड़ा रही हैं सभी के होश, जानें उनका लाइफस्टाइलसपना चौधरी का लाइफस्टाइल (फाइल फोटो)

Sapna Chaudhary : हरियाणा के लोगों के दिलों में राज करने वाली सपना चौधरी की भी जिंदगी में कई उतार चढाव आए। वहीं एक वक्त था जब सपना ने खुद को मारने की कोशिश की थी। जिसकी वजह उन्होंने बताई थी लोग उन्हें काफी बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। लोग उन्हें अश्लील मैसेज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। जिससे परेशान हो कर उन्होंने खुद को खत्म करने का फैसला लिया था। जिसका सुसाइड नोट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं आपको बताना चाहेंगे कि सपना ने साल 2016 में गुरुग्राम के चकरपुर गांव में एक रागिनी गाई थी। जिसके बाद उस रागिनी को लेकर काफी विवाद हुआ था। जिसके बाद सपना सुर्खियों में भी खूब छाई रही थीं।

वहीं बिगबॉस 11 से लाइमलाइट में आई सपना चौधरी का आज हर कोई दिवाना है। जिसके बाद सपना का शानदार ट्रांसफॉमेंशन देखने को मिला। वहीं इसी बीच आज हम आपको सपना से जुड़ी हर जानकारी देने जा रहे हैं। इसके साथ ही एक नजर उनके लाइफस्टाइल पर भी डालेंगे।

18 साल की थीं जब उनके पिता का देहांत हो गया

सपना का जन्म एक बहुत ही सामान्य परिवार में हुआ था। सपना जब 18 साल की थीं जब उनके पिता का देहांत हो गया था। जिसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई बहन की सारी जिम्मेदारी उनके कंधो पर आ गई। सपना अपने जीवन में एक इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन हालातों को देखते हुए उन्होंने डांसिग में अपना करियर अजमाया।

'सॉलिड बॉडी' से पहचान मिली

सपना को पहचान गाना 'सॉलिड बॉडी' से मिली। जो आज भी पूरे देश का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है। इस गाने के बाद सपना एक सेलिब्रिटी के रूप में उभर कर आने लगीं। इसके बाद सपना बिग बॉस 11 में भी एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं। जिसके बाद वो सपना के फैंस की गिनती काफी बढ़ गई। वहीं वो एक नेशनल सेलिब्रिटी बन कर लोगों के दिलों पर राज करने लगीं।

बिग बॉस से निकलने के बाद सपना में दिखा जबरदस्त बदलाव

बिग बॉस से निकलने के बाद सपना का एक जबरदस्त बदलाव देखने को मिला। इसके बाद उन्होनें बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और वे फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करती हुई नजर आईं। इसके बाद वे अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम सॉन्ग करते हुए दिखाई दीं।

एक समय था जब सपना एक डांस शो के 3100 रुपये लेती थी

इसी बीच आपको बताना चाहेंगे कि एक समय था जब सपना एक डांस शो के 3100 रुपये लेती थी। आज सपना एक डांस शो के 10 से 20 लाख रुपये लेती हैं। इतना ही नहींं सपना आज लगभग 30 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

सपना के पास महंगा बंगला और ऑडी-फॉर्च्यूनर जैसी कई महंगी गाड़ियां हैं

वहीं आज सपना के पास दिल्ली के नजफगढ़ में महंगा बंगला और ऑडी-फॉर्च्यूनर जैसी कई महंगी गाड़ियां हैं। इतना ही नहीं सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन अपने बोल्ड अवतार में फोटोज शेयर करती रहती हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं। हाल ही में उन्होनें ब्लैक कलर के आउटफिट में फोटोशूट करवाया था। जिसमें वे काफी शानदार लग रही थीं।

एक सशक्त महिला के तौर पर खुद को स्थापित किया है

खबरों की मानें तो सपना एक महीने में 20 से 25 शो कर लेती हैं। ऐसे में वो 1 महीने एक करोड़ आराम से कमा लेती हैं। सपना आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। उन्होंने खुद को एक सशक्त महिला के तौर पर स्थापित किया है।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top