Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी के नए लुक ने फैंस का चुराया चैन, ब्लैक बैकलस गाउन में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

वैसे तो हमें ज्यादातर सपना चौधरी का देसी अवतार देखने मिलता है लेकिन इस बार सपना ने अपनी इमेज के एकदम उलट अवतार दिखाया है। हाल हीं में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में सपना का लुक काफी चेंज नजर आ रहा है। अपने इस नए पोस्ट में सपना ने ब्लैक कलर का बैकलेस गाउन पहना हुआ है।

sapna chaudhary looking hot and bold in black backless gown pics viral on social media
X

सपना चौधरी के नए लुक ने फैंस का चुराया चैन, ब्लैक बैकलस गाउन में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की सभी परफॉर्मेंस एक दम जबरदस्त होती है। लेकिन मां बनने के बाद से वह और भी जोरदार हो गयी है। चाहें फोटोज हो या वीडियोज सभी में सपना एक दम कमाल लगती हैं। पिछले कुछ समय से सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना की फैन फॉलोइंग की अगर बात करे तो उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सपना की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। वैसे तो हमें ज्यादातर सपना का देसी अवतार देखने को मिलता है लेकिन इस बार सपना ने अपनी इमेज के एकदम उलट अवतार दिखाया है।

हाल हीं में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में सपना का लुक काफी चेंज नजर आ रहा है। अपने इस नए पोस्ट में सपना ने ब्लैक कलर का बैकलेस गाउन पहना हुआ है। फोटोज में सपना को एक गार्डन में खड़ा हुआ देख सकते हैं। वहीं एक्ट्रेस के पीछे एक जीप भी खड़ी नजर आ रही है। जिसके सहारे सपना ने अलग अलग स्टाइल में कई फोटोज शेयर किए है। फोटो को शेयर करते हुए सपना ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में सपना लिखती हैं, "मुझे धकेलो मत, मेरे अंदर का जानवर अभी सो रहा है मरा नहीं हैं।"

इससे पहले भी सपना की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए हैं। कुछ दिनो पहले सपना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह वेटेरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के गाने 'इन आंखो की मस्ती के' (In Aankhon Ki Masti Ke) पर अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आयी थी। इस वीडियो में सपना लाल रंग के लहंगे और स्ट्रेप चोली में शीशे के सामने खड़ी दिखायी दे रहीं थी। जहां बैकग्राउंड में फिल्म 'उमराव जान' (Umrao Jaan) का एवरग्रीन सॉन्ग 'इन आंखो की मस्ती के' चल रहा है और शीशे के सामने खड़ी सपना खूबसूरत अदाएं दिखा रहीं थी।


Next Story