Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''संजू'' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे कई सितारें, सोनी राजदान ने फिल्म पर कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

फिल्म संजू कर सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। रिलीज से पहले संजू की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई सितारों ने शिकरत की।

X

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' बड़े ही वक्त से सुर्खियों में थी। पूरा बॉलीवुड इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था। सबकी निगाहें रणबीर कपूर पर थी। लेकिन अब जल्द ही संजू सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

रिलीज होने के साथ रणबीर कपूर के फैंस उनको संय दत्त का किरदार निभाते हुए देखेंगे। बता दें कि रणबीर कपूर की संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

इसे बी पढ़ेः Exclusive Interview: रणबीर कपूर ने 'संजू' के न्यूड सीन पर किया बड़ा खुलासा, 308 गर्लफ्रेंड का किया जिक्र

फिल्म रिलीज होने से पहले निर्माताओं ने स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की थी जिसमें न केवल परिवार के सदस्य पहुंचे थे बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी शिकरत की। जैसे कि नीतू कपूर, कृष्णा राज कपूर, सोनी राजदान आदि कलाकारों ने इसमें शिरकत की।

संजय दत्त खुद अपनी पत्नी मान्यता दत्त और सह-कलाकार मनीषा कोइराला, फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी संजू की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने पहुंचे। फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है|

ऐसा मान जा रहा है कि संजू फिल्म पद्मावत के बाद अगले सबसे बड़े ब्लॉक बस्टर में से एक हो सकती है। हालांकि इस बार प्रेस के लिए कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं रखी गई थी। अभिनेत्री और डायरेक्टर सोनी राजदान ने फिल्म संजू को अविश्वसनीय करार दिया है।

इसे भी पढ़ेः सलमान के बाद अब इस एक्टर ने कहा- 'संजू तो संजू है, कोई नहीं बन सकता संजू'

डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे सोनी राजदान और संजय दत्त एक साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही महेश भट्ट कैप्शन लिखते हैं कि सोनी संजू के साथ संजू देख रही है।

इसके साथ ही सोनी राजदन ने भी एक फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और साथ ही लिखा कि मैं इस लड़के की पूजा करती हूं। सोनी आगे कहती हैं कि संजू इस ग्रह पर सबसे दयालु आत्माओं में से एक हैं।

आपको बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, मनीषा कोइराला, परेश रावल आदि कलाकार लीड रोल में हैं। याद हों कि राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के साथ मिलकर कई फिल्में बनाई हैं। जिनमें एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई शामिल हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top