Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पद्मावती में ऐसे खतरनाक विलेन बने रणवीर सिंह, देखिए ये अलाउद्दीन लुक

रणवीर का ये अलाउद्दीन खिलजी लुक काफी दमदार और हॉरर है

पद्मावती में ऐसे खतरनाक विलेन बने रणवीर सिंह, देखिए ये अलाउद्दीन लुक
X

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक के बाद फिल्म के विलेन रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

फिल्म में सभी को रणवीर सिंह के खतरनाक लुक का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है। रणवीर सिंह खुद को आईने में देख रहे हैं। रणवीर का ये अलाउद्दीन खिलजी लुक काफी दमदार और हॉरर है जिसमें वह जम भी रहे हैं।
रणवीर सिंह ने कल 2 सितंबर को ट्वीट किया था, 'कल सबुह आएंगे सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी अगली सुबह फिल्म पद्मावती में उनका अलाउद्दीन खिलजी लुक जारी भी कर दिया गया।
ये पहली बार है जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं। इस लुक के लिए खासतौर पर बढ़ाई गई रणवीर की दाढ़ी भी काफी समय से चर्चा में थी। ऐसे में उनका ये नया लुक देखने के लिए फैंस भी खासे बेताब थे।
कैरेक्टर के मुताबिक ही रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं। उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए है। चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है।
बताया जा रहा है कि इस लुक के साथ-साथ इस कैरेक्टर में ढलने के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की थी उन्होंने खुद को कई दिन तक अपने अपार्टमेंट में बंद रखा।
सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया।
इसकी वजह से अब वह खिल्जी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top