Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पद्मावती के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म में कैसा होगा पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी का रोमांस

पद्मावती’ के विरोध में धमकियां दी जा रही है कि इसे थिएटर्स में रिलीज होने नहीं दिया जाएगा।

पद्मावती के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म में कैसा होगा पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी का रोमांस
X

फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के विवाद पर सामने आए हैं। राजपूत करणी सेना, क्षत्रीय समाज समेत देश के कई संगठनों ने फिल्म की शूटिंग से लेकर इसके रिलीज होने तक विरोध जताया है। ऐसे में फिल्म डायरेक्टर का सफाई देना लाजिमी है।

हाल में फिल्म 1 दिसबंर को रिलीज होने वाली है ऐेसे में फिल्म के विरोध में धमकियां दी जा रही है कि इसे थिएटर्स में रिलीज होने नहीं दिया जाएगा। यही कारण है कि अब फिल्म के मेकर्स मुसीबतों से घिर कर परेशान हो गए हैं।

वैसे तो इस फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर भंसाली अब तक शांत थे लेकिन अब उन्होंने इंटरनेट पर वीडियो जारी करके सोशल मीडिया के माध्यम से इस विषय पर अपनी सफाई पेश की है।

संजय ने कहा, ”हम रानी पद्मावती का बहुत सम्मान करते हैं और उनकी कहानी से हमेशा से प्रभावित हुए हैं। ये फिल्म उनकी वीरता और उनके बलिदान को नमन करती है। कुछ अफवाहों की वजह से ये फिल्म विवादों का मुद्दा बन चुकी है। अफवाह ये है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है।

हमने इस बात को पहले भी नकारा है, लिखित प्रमाण भी दिया है और आज इस वीडियो के माध्यम से मैं फिर इस बात को दोहरा रहा हूं कि हमारी फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए या उनके जज्बातों को तकलीफ दे।

इस फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना ने इल्जाम लगाया है कि इसमें रानी पद्मावती को गलत ढंग से पेश किया गया है और साथ ही ऐतिहासिक तत्थों के साथ छेड़छाड़ किया गया है। इस मामले में भंसाली के साथ राजस्थान में मारपीट भी की गई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story