logo
Breaking

एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात पर संजय दत्‍त ने किया खुलासा, ''मैं क्राफ्ट और पेंटिंग के काम में अपने बच्चों की मदद करता हूं''

लोगों की जबरदस्‍त मांग पर, कलर्स अपने अनोखे और दिलचस्‍प शो- एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 के दूसरे संस्करण को वापस लेकर आ रहा है।

एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात पर संजय दत्‍त ने किया खुलासा,

लोगों की जबरदस्‍त मांग पर, कलर्स अपने अनोखे और दिलचस्‍प शो- एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 के दूसरे संस्करण को वापस लेकर आ रहा है।वह शो, जिसे पिछले सीजन में शानदार रिस्‍पांस मिला था, सप्‍ताहांतों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आएगा, वह भी इस बार रात 9 बजे के प्राइमटाइम स्‍लॉट पर।

इस सीजन के पहले एपिसोड का शुभारंभ करने के लिए बॉलीवुड के हर-दिल अजीज़ संजय दत्त, मेजबान सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे, कॉमेडियन मुबीन सौदागर, बलराज और बाल कलाकार दिव्‍यांश के साथ शो के पहले गेस्‍ट होंगे।

यह भी पढ़ेंः राइजिंग स्टार 2 में अपनी गायकी से जलवा बिखेरेगी आलिया भट्ट, करेंगी आने वाली फिल्म 'राजी' का प्रमोशन

संजय दत्त जेल में बिताए अपने दिनों के साथ-साथ अपने परिवार के साथ रहने में उन्‍हें कितनी खुशी मिलती है, के बारे में अत्‍यन्‍त साफगोई से बताते हुए कहते हैं, मैं येरवदा में आरजे था और चूंकि अधिकतर कैदी मेरे प्रशंसक थे, इसलिए मुझे सुनकर वे बहुत खुश होते थे। ये वही लोग थे जिन्होंने कारावास के मेरे समय को आसान बनाया और अपना समय अच्छी तरह से बिताने में मेरी मदद की।

अपने बच्चों के बारे में पूछे जाने पर अपनी आंखों में चमक लाते हुए उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे पहले पढ़ाई करें और डिग्री हासिल करें; तब मैं वे जो भी करना चाहते हैं, उसमें उनकी मदद करूंगा। मैं मैथ में कमजोर हूं इसलिए मैं उसमें नहीं पड़ता, लेकिन मैं क्रॉफ्ट और पेंटिंग में उनकी मदद करता हूं।

यह भी पढ़ेंः 65th 'National Film Awards 2018': श्रीदेवी और विनोद खन्ना को मरणोपरांत पुरस्कार देने की घोषणा

ऐसे और भी खुलासों के बीच, टीम को सुपरस्‍टार के साथ जोरदार हंसी-खुशी और मस्‍ती साझा करते देखा जाएगा, और अधिक जानने के लिए, एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 को ट्यून इन करें। 21 अप्रैल से शुरू, प्रत्‍येक शनिवार एवं रविवार, केवल कलर्स पर।

Share it
Top