Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

संजूः कैमरे के पीछे की सच्चाई, अब होगी सबके सामने

संजय दत्त पहले अभिनेता है जिनकी मौजूदगी में उन पर आधारित बायोपिक बनाई जा रही है जो उनकी जिंदगी की तरह रोमांच से भरपूर होगी। अभिनेता संजय दत्त का स्वेग निराला है।

संजूः कैमरे के पीछे की सच्चाई, अब होगी सबके सामने

संजय दत्त की रोमांच से भरी जिंदगी ने राजकुमार हिरानी को इसे बड़े पर्दे पर उतारने के लिए मजबूर कर दिया और परिणामस्वरूप संजय दत्त पर आधारित बायोपिक "संजू" अपनी कहानी बयां करने के लिए तैयार है।

संजय दत्त पहले अभिनेता है जिनकी मौजूदगी में उन पर आधारित बायोपिक बनाई जा रही है जो उनकी जिंदगी की तरह रोमांच से भरपूर होगी। अभिनेता संजय दत्त का स्वेग निराला है। वह जितने मस्तमौले इंसान बाहर से दिखते है, भीतर से भी उनकी जिंदगी उतनी रोमांच से भरपूर है।

अक्सर बायोपिक किसी महान और प्रसिद्ध शख्स के स्वर्गवासी हो जाने के बाद बनाई जाती है लेकिन संजय की जिंदगी इतनी रंगीन है कि राजकुमार हिरानी खुद को इस बायोपिक बनाने से रोक नहीं पाए। "संजू" में संजय दत्त की अनदेखी कहानी से रूबरू करवाया जाएगा।

कैमरे के सामने चकाचौंध दिखने वाले संजू बाबा कैमरे के पीछे किस तरह अपनी ज़िंदगी बिताते हैं यह दिखाया जाएगा। "संजू" में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे अनुभवी कलाकार फिल्म में संजय दत्त के क़रीबी व्यक्तियों की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर में सभी के लुक ने हर किसी की जिज्ञासा बढ़ा दी है। ऐसे में हर कोई निर्देशक राजकुमार हिरानी को फोन करके यह जानने के लिए उत्सुक है कि फिल्म में सभी का किरदार किस तह तक जाएगा और किसकी भूमिका को कितनी तवज्जो दी गयी है।

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी "संजू" के विभिन्न पोस्टर के जरिये अभिनेता के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे है जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस रोमांचक कहानी को बड़े पर्दें पर देखने के लिए उत्सुक है।

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज के दिन करीब आ रहे हैं वैसे ही फिल्म के प्रति प्रत्याशा का स्तर भी बढ़ता जा रहा है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Next Story
Top