Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस किताब में हुआ संजय और माधुरी की ''प्रेमकहानी'' का खुलासा, भड़के संजू बाबा ने दी कानूनी कारवाई की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड्स बैड बॉय नामक किताब के लेखक और प्रकाशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं। इस किताब में उनकी निजी जिंदगी के कई रहस्यों का खुलासा किया गया है।

इस किताब में हुआ संजय और माधुरी की

एक तरफ संजय दत्त की जिंदगी पर निर्देशक राजकुमार हीरानी फिल्म बना रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले संजय दत्त ने खुद संकेत दिए थे कि उनकी बायोग्राफी आएगी। इसी बीच एक और किताब बाजार में आ गई। 'संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बालीवुड बैड ब्वाय' के नाम से बाजार में आई इस किताब को लेकर संजय दत्त खफा हैं।

संजय-माधुरी की प्रेमकहानी का खुलासा

इस किताब में माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर से लेकर संजय दत्त के बचपन, नरगिस की मौत, उनके ड्रग्स और गर्लफ्रेंड को लेकर काफी कुछ लिखा गया है। वे लेखक और प्रकाशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में लग गए हैं और प्रकाशक को नोटिस भेज चुके हैं।

कानूनी कारवाई के संकेत-

संजय दत्त का कहना है कि इस तरह की किताब आने से उनके परिवार और फैंस को ठेस पहुंचती है। इसलिए व कानूनी कार्रवाई करने के लिए गंभीर हैं। संजय के मुताबिक, उनकी बायोग्राफी जल्दी ही आएगी, जो अधिकारिक तौर पर होगी।

संजय दत्त ने किया पोस्ट

आम तौर पर सोशल मीडिया से दूर रहने वाले संजय दत्त ने बुधवार को एक पोस्ट किया। इसमें उनका कहना था कि उन्होंने किसी प्रकाशक और लेखक को बायोग्राफी लिखने और प्रकाशित करने का अधिकार नहीं दिया। संजय दत्त की ओर से उनके वकीलों ने कानूनी नोटिस भेज दिया है और प्रकाशक की ओर से इस पर सफाई भी आई है।

यह भी पढेंः कैटरीना के लिए आपस में लड़ेंगे सलमान-शाहरूख, जानिए कौन मारेगा बाजी

प्रकाशक ने दिया बयान-

प्रकाशक का कहना है कि यह किताब संजय दत्त के बारे में पहले से पब्लिक डोमेन में मौजूद कंटेंट के आधार पर लिखी गई है। संजय दत्त का मानना है कि किताब में दो कुछ लिखा गया है, वह पत्र पत्रिकाओं में छपे मैटर से लिया गया है। इसमें बकौल संजय दत्त ज्यादातर गॉसिप है और हकीकत से दूर है।

Next Story
Top