Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

4 साल बाद पहली बार इस वजह से साथ दिखेंगे बॉलीवुड के तीनों खान

बॉलीवुड के खान सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ एक मंच पर नजर आ सकते हैं।

4 साल बाद पहली बार इस वजह से साथ दिखेंगे बॉलीवुड के तीनों खान

बॉलीवुड के खान सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ एक मंच पर नजर आ सकते हैं। बता दें कि ये तीनों 6 अप्रैल को रिलीज हो रही इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे।

ब्लैकमेल को प्रमोट करेंगे तीनों खान-

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर, शाहरुख और सलमान के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। बता दें ये तीनों एक्टर्स इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे। इस खबर में कितना दम है ये तो वक्त बताएगा, लेकिन अगर ये तीनों एक साथ आते हैं तो यकीनन ये फैन्स के लिए बहुत बड़ा मोमेंट होगा।

आखिरी बार इस शो में आए थे नजर-

बहुत कम ही ऐसे मौके आते हैं जब ये तीनों स्टार्स साथ आते हैं। पहली बार इन्हें 2014 में एक टीवी शो में साथ देखा गया था। वो पहला मौका था जब तीनों स्टार्स एक मंच पर साथ आए थे। वह यादगार पल आज भी फैंस के जहन में है।

इस बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान-

बता दे कि इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। खबर है कि वे इन दिनों लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं। इरफान की इस बीमारी की खबर सुनकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में आ गई थी।

यह भी पढेंः जानिए कैसे करनजीत कौर से सनी बनी लियोनी, 21 की उम्र में हुआ था ये बड़ा कांड

बिग बी ने दिया ये रिव्यू-

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के बाद बिग बी ने रिव्यू भी दिया था और फिल्म की काफी तारीफ की थी। साथ ही इरफान खान की एक्टिंग को भी काफी सराहा था।

Next Story
Top