Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BB10 Grand Finale: सेलिब्रिटी करेंगे ''धमाकेदार परफॉर्मेंस'', अब 4 नहीं, इन 3 में होगा मुकाबला

सलमान खान और रितिक रोशन की परफॉर्मेंस हो सकती हैं।

BB10 Grand Finale: सेलिब्रिटी करेंगे
मुंबई. सलमान खान के टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' का फाइनल होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का आयोजन काफी भव्य होने वाला है। शो के विनर को जानने से पहले आपको बिग बॉस में धमाकेदार पर्फोरमेंस देखने को मिलेंगी। इस बार शो और भी ज्यादा शानदार होगा जिसमें शो के होस्ट सलमान खान और रितिक रोशन की एक साथ परफॉर्मेंस हो सकती हैं।
आपको बता दें, बिग बॉस 10 का अब आखिरी दौर है, जिसमें अंतिम मनु पंजाबी के घर छोड़ने के बाद तीन प्रतिभागियों मनवीर गुर्जर, बानी जे और लोपामुद्रा राउत की किस्मत का फैसला होगा। फाइनल का प्रसारण आज कलर्स चैनल पर किया जाएगा।
फाइनल में सलमान के साथ कुछ अन्य कलाकारों की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती हैं। सलमान अपने लोकप्रिय गानों मेरा ही जलवा, आज की पार्टी आदि पर प्रस्तुति देंगे। शो से बाहर हो चुके प्रतिभागी गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नीतिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश भी प्रस्तुति देंगे। ये सभी केवल मंच पर नहीं बल्कि 'बिग बॉस' के घर में भी प्रस्तुति दे सकते हैं।
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'काबिल' की सफलता का जश्न मना रहे रितिक, यामी गौतम के साथ 'बिग बॉस' के घर में फाइनलिस्ट प्रतिभागियों के साथ नाचते दिखेंगे। लेकिन शो के होस्ट सलमान खान और रितिक रोशन की एक साथ परफॉर्मेंस ज्यादा खास होगी।
शो की आखिरी रात में टीवी कलाकारों मॉनी रॉय और करिश्मा तन्ना की भी परफॉर्मेंस हो सकती हैं।
अपकमिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार्स' के प्रचार के लिए सिंगर शंकर महादेवन भी बिग बॉस के फाइनल में शिरकत करेंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top