logo
Breaking

बिग बॉस 11 के लिए इतनी फीस ले रहे हैं सलमान, सुनकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 11 के जरिए सलमान बंपर कमाई कर रहे हैं।

बिग बॉस 11 के लिए इतनी फीस ले रहे हैं सलमान, सुनकर रह जाएंगे हैरान

सलमान खान फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार बन चुके हैं। बिग बॉस 11 के जरिए सलमान बंपर कमाई कर रहे हैं।

वैसे तो सलमान ख़ान के शो बिग बॉस सीज़न-10 की टीआरपी का हाल कुछ ख़ास नहीं था। लास्ट ईयर सलमान के शो ने टीआरपी चार्ट में काफी निराश किया था कयोंकि टीवी पर नागिन की मौनी राय तहलका मचा रही थी।

लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा क्योंकि सलमान मौनी को ही उठाकर शो में ले आए हैं। पिछले सीजन में सलमान ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए हर जतन किया था लेकिन दर्शकों को घर के अँदर प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम का ड्रामा कुछ ख़ास रास नहीं आया था।

salman mouni के लिए चित्र परिणाम

कहा जा रहा था कि दो सीज़न से लगातार गिर रही बिग बॉस की टीआरपी को देखते हुए सलमान को रिप्लेस कर दिया जाएगा लेकिन लगता है बिग बॉस वालों को सुपरस्टार सलमान के बराबर का कोई स्टार नहीं मिला। तभी तो उन्होंने सीज़न-11 में भी सुल्तान को शो का होस्ट बना दिया।

सलमान को सीज़न-11 में लाने के लिए मुंह मांगी रक़म दी गई है। इस बार सलमान एक एपसोड शूट करने का 11 करोड़ वसूल रहे हैं हालांकि इस 11 करोड़ में सलमान सैटर-डे और सनडे दोनों दिन का शो होस्ट करेंगे। जो कि एक ही दिन शूट किया जाएगा।

हम आपको बता दें कि सलमान पिछले सात साल से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। सलमान ने सीज़न 4 से सीज़न 6 तक ढाई करोड़ प्रति एपिसोड वसूले थेय़ बिग बॉस-7 में सलमान ने अपनी फीस डबल कर दी थी।

हर एपीसोड में दबंग ख़ान को 5 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। अब सीज़न-11 के लिए सलमान चार्च कर रहे हैं हर एपीसोड के लिए 11 करोड़ रुपए। अब देखना है कि शो कितना हिट जाता है।

Share it
Top