logo
Breaking

शाहरूख, रणबीर या अक्षय नहीं बल्कि सलमान ही करेंगें बिग बॉस-8 को होस्ट, फीस की डबल

सलमान ने अपनी मजबूत मार्केटिंग और लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए अपनी फीस लगभग दोगुनी कर दी है। वे अब हर हफ्ते पांच से छह करोड़ रुपए निर्माताओं से लेंगे।

शाहरूख, रणबीर या अक्षय नहीं बल्कि सलमान ही करेंगें बिग बॉस-8 को होस्ट, फीस की डबल
मुंबई. सलमान खान की बिग बॉस छोड़ने की घोषणा के बाद इसे होस्ट करने के लिए कई दिग्गज बॉलिवूड सितारों के नाम की घोषणा हो रही थी। मीडिया में इस बात की चर्चा थी कि इस शो को शाहरुख खान करेंगे मगर शाहरूख के नाम के साथ ही साथ रणबीर और रितिक रोशन से भी बातचीत होने के चर्चे हो रहे थे। मगर अब इन सारे कयासों पर से पर्दे हट रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि निर्माता सलमान खान को इस पूरे सीजन के लिए छह से सात करोड़ रूपए देने वाले हैं।
सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ही बिग बॉस 8 को होस्ट करेंगे। सलमान ने पिछले साल प्रत्येक हफ्ते के लिए दो से तीन करोड़ रूपए ले थे। मगर सलमान ने अपनी मजबूत मार्केटिंग और लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए अपनी फीस लगभग दोगुनी कर दी है। वे अब हर हफ्ते पांच से छह करोड़ रुपए निर्माताओं से लेंगे।
सूत्रों के मुताबिक शो का वक्त भी इस साल बदलने वाला है। सलमान खान ने शो के हिसाब से सेट की तारिख भी तय कर ली है ताकि वह फिल्म और शो के बीच तालमेल बैठा सकें। यह खबर सलमान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि सब चाहते थे कि सलमान ही इस शो को होस्ट करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा। सलमान की फिल्म किक भी इस सप्ताह रिलीज होने जा रही है, ट्रेड पंडितों का ऐसा मानना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज हुए सारे फिल्मों की रिकार्ड तोड़ सकती है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, सलमान इससे पहले रिकमेंड कर चुके हैं शाहरूख का नाम-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Loading...
Share it
Top