Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुश्किल में फंसी सलमान की ''टाइगर जिंदा हैं'', राज ठाकरे ने दी ये बड़ी धमकी

सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने फिल्म को लेकर एक बड़ी धमकी दी हैं।

मुश्किल में फंसी सलमान की

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को बिल्कुल तैयार हैं।

जहां एक ओर सलमान की इस फिल्म को प्रदर्शित होने में कुछ दिन ही बचे हैं वहीं दूसरी ओर यह फिल्म मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं

राज ठाकरे ने दी धमकी-

दरअसल हाल ही में आ रही खबरों के मुताबिक यह कहा जा रहा हैं कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सिनेमाघरों के मालिकों को एक धमकी भरा लेटर लिखा हैं।
इस लेटर में राज ठाकरे ने लिखा हैं कि अगर मराठी फिल्म देवा को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया तो वह टाइगर जिंदा है को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे।
खबरों के मुताबिक सलमान की इस फिल्म के कारण मराठी फिल्म देवा को कोई स्क्रीन नहीं मिल पा रही है।

राज ठाकरे ने खेला मराठी कार्ड-

इस पूरे मामले को लेकर राज ठाकरे का का कहना है कि अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं मिलेगी तो यहां किसी भी फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा।
आपको बता दें कि मराठी फिल्म देवा भी सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के साथ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं।

सिनेमाघरों के मालिक डरे-

मनसे प्रमुख राज ठाकरे की इस धमकी से सिनेमाघरों के मालिक काफी डर गए हैं, क्योंकि सलमान की इस फिल्म को देखनें के लिए उनके फैंस ने एडवांस में ही टिकट बुक करवा ली हैं।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिनेमाघरों के मालिक इस मुश्किल से कैसे निपटते है।
गौरतलब है कि 'टाइगर जिंदा है' वर्ष 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।
फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं।
Next Story
Top