Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मरते-मरते बचे सलमान खान, ''रेस 3'' के सेट पर अचानक पहुंचे बंदूकधारी

सलमान को अक्‍सर अपने बॉडीगार्ड शेरा और बिना सिक्‍योरिटी गार्ड के पब्लिकली देखा गया है।

मरते-मरते बचे सलमान खान,

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को पिछले दिनों राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को अचानक 'रेस 3' के सेट पर कुछ बंदूकधारी घुस गए।

इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सेट पर पहुंचकर तुरंत शूटिंग रूकवाई और सलमान को वहां से बाहर निकाल सुरक्षित घर पहुंचाया। रेस 3 की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी में चल रही थी।

पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में पहुंचाया सलमान को घर

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ बंदूकधारी रेस 3 के सेट पर अचानक से घुस गए, जिसके बाद पुलिस की टीम फिल्मसिटी पहुंची और फिल्‍म के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी को तुरंत शूटिंग बंद करने के लिए कहा।

सूत्रों के मुताबिक, सलमान को उनकी गाड़ी में पुलिस की टीम के साथ घर पहुंचाया गया। इस दौरान दूसरी गाड़ी में 6 पुलिसवोलों की एक और टीम उनकी गाड़ी को फॉलो कर रही थी।

मामले को लेकर एक सीनियर पुलिस ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान या उनकी फैमिली को ऐसी धमकी मिली है।

अक्सर बिना सिक्योरिटी के नजर आते हैं सलमान

सलमान को अक्‍सर अपने बॉडीगार्ड शेरा और बिना सिक्‍योरिटी गार्ड के पब्लिकली देखा गया है। गौरतलब है कि बीते दिनों सलमान बिना सिक्योरिटी अकेले सड़क पर साइकिलिंग करते हुए दिखे थे।

ऑफिसर ने आगे बताया कि पुलिस बिश्‍नोई की धमकी को गंभीरता से ले रही है। साथ ही पुलिस ने सलमान को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि हम बिश्नोई की धमकी के पीछे का मकसद तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं।

सेट पर बढ़ेगी सुरक्षा

वहीं प्रोड्यूसर रमेश तोरानी का कहना है कि सलमान और फिल्‍म की टीम के लिए अतिरिक्‍त बाउंसर, सेफगार्ड और गार्ड्स की तैनाती की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी है।

गैंगस्टर ने दी थी धमकी

गौरतलब है कि बीते दिनों मीडिया के साथ बातचीत के दौरान गैंगस्टर बिश्‍नोई ने कहा था कि सलमान को जब जोधपुर में मारेंगे तब पता लग जाएगा। सलमान खान के काले गिरण शिकार मामले से बिश्‍नोई समाज उनसे नाराज हैं। गैंगस्टर भी बिश्‍नोई समाज के सदस्‍य हैं, इसलिए धमकी को इस मामले से जोड़कर देखा जा रहा है।

Next Story
Top