logo
Breaking

सलमान को है एड्स और मैं करता हूं इसका इलाजः स्वामी ओम

स्वामी ओम ने कहा कि सलमान खान की शादी हो चुकी है।

सलमान को है एड्स और मैं करता हूं इसका इलाजः स्वामी ओम
मुंबई. बिग बॉस सीजन 10 फिनाले में स्वामी ओम की फिर से एंट्री हो सकती है। जी हां... स्वामी ओम इस शो के फिनाले में शामिल हो सकते हैं। वो फिनाले का हिस्सा बनना चाहते हैं जिसके लिए निर्माता मान गए हैं।
आपको बता दें कि बिग बॉस-10 से धक्के मारकर बाहर निकाले गए स्वामी ओम ने सलमान खान को लेकर ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने कहा कि मैं हर नवरात्रि में 1008 कन्याओं का पैर धोकर पूजन करता हूं और उस चरणामृत से मैं एड्स और कैंसर जैसी बीमारियों को दूर करता हूं। यहां तक कि मैंने बिग बॉस को भी कहा था कि तुम्हारे सलमान खान को भी एड्स हैं।
इस अंग्रेजी की खबर के अनुसार, इतना ही नहीं स्वामी ओम ने कहा कि सलमान खान की शादी हो चुकी है लंदन में उनकी एक लड़की भी हैं वो छिपाते फिर रहे हैं यह अलग बात हैं। इससे पहले एक टीवी चैनल के मुताबिक, नए साल के मौके पर जब सलमान बिग बॉस के घर के अंदर आए थे, तब स्मोकिंग रूम में बाबा ने सलमान को थप्पड़ मारा है।
असल में हम आपको बता दें कि जब तक बाबा बिग बॉस के घर के अंदर रहे, तब तक उन्होंने अपनी हरकतों से खूब फुटेज पाई, लेकिन जैसे ही उनकी गंदी हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया, उसके बाद से लगातार स्वामी ओम विवादास्पद बयान देते आ रहे हैं। फिर चाहे सलमान को ISI एजेंट बताना हो या फिर बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें खाने में ड्रग्स देने की बात हो। स्वामी ओम ने कहा, सलमान ने मुझे बोला- मैं थप्पड़ मारूंगा, दाउद और हाफिज मेरे दोस्त हैं, तो मैंने सलमान को थप्पड़ मारा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top