Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान ने दबंग 3 को लेकर अपने फैंस से किया ये बड़ा वादा

दंबग 3 इस सीरीज की पहली दोनों फिल्मों से ज्यादा बड़ी होगी।

सलमान खान ने दबंग 3 को लेकर अपने फैंस से किया ये बड़ा वादा

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने फैंस से वादा किया है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म दंबग 3 इस सीरीज की पहली दोनों फिल्मों से ज्यादा बड़ी होगी।

फिलहाल सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टागर जिंदा है के प्रमोशन में व्यस्त है। सलमान ने कहा कि वह जल्द ही दंबग 3 पर काम शुरू करेंगे। दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

अब तक दबंग सीरीज की दो फिल्मे रिलीज हो चुकी हैं और दोनों ही सुपरहिट रही हैं। सलमान से जब दबंग 3 के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं।

बड़े स्तर पर बनाई जाएगी दबंग 3-

सलमान खान ने दबंग 3 के बारे में बताया कि यह फिल्म पहली दोनों फिल्मों से काफी बड़ी होगी। इस बार फिल्म में दर्शकों को कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ेंः 2017 में इन छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

मार्च तक शुरू होगी शूटिंग-

सलमान खान से जब फिल्म की शूटिंग के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगले मार्च तक दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

सोनाक्षी सिन्हा होंगी फिल्म की हिरोइन-

जब से दबंग 3 के बारे में खबरे आना शुरू हुई है तब से इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई थी कि सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में होंगी या नहीं।

सलमान ने इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ही इस फिल्म की हिरोइन होंगी।

यह भी पढ़ेंः Video: कंगना ने रितिक का किया पर्दाफाश, सबूत है ये वीडियो

मक्खन चंद पांडे का किरदार होगा दिलचस्प-

सलमान ने दबंग 3 के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में अरबाज खान का अहम किरदार मक्खन चंद पांडे भी होगा। सलमान ने कहा कि मक्खन चंद के बिना चुलबुल पांडे का किरदार अधूरा है।

सलमान हो गए भावुक-

सलमान से जब विनोद खन्ना के बारे में सवाल पूछा गया तो वह काफी भावुक हो गए। सलमान ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि विनोद खन्ना साहब और शशि कपूर साहब अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Next Story
Top