Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Birthday Salman Khan : कैटरीना कैफ सपने में भी नहीं सोच सकती, सलमान ने कही ऐसी बात

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में कैटरीना कैफ इनकी हीरोइन हैं।

Happy Birthday Salman Khan : कैटरीना कैफ सपने में भी नहीं सोच सकती, सलमान ने कही ऐसी बात

इस साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई। शायद इसकी वजह यह रही कि इसमें उनका अंदाज सीधा-सादा था। दरअसल, फैंस को उनका दबंग स्टाइल ही पसंद है, वे सलमान के एक्शन के दीवाने हैं।

यही वजह है कि दो दिन पहले ही रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है, क्योंकि इसमें वह एक बार फिर एक्शनमैन के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म को बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है।

अगर ऐसा होता है तो इसी सप्ताह 27 दिसंबर को पड़ने वाला उनका बर्थ-डे, डबल सेलिब्रेशन में बदल जाएगा। कुछ समय पहले सलमान से लंबी बातचीत हुई, इसमें उन्होंने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’, अपने बर्थ-डे और करियर से जुड़ी बातें कीं। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

जन्मदिन को लेकर इस बार क्या खास प्लान किया है?

इस साल भी अपने करीबी लोगों के साथ और दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रट करूंगा। मुझे बर्थ-डे पर ज्यादा शो आॅफ करना पंसद नहीं है।

क्या आपको कोई ऐसा जन्मदिन याद है, जिसमें यादगार गिफ्ट मिला हो?

हां, पिछले ही बर्थ-डे पर फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स ने मिलकर एक वीडियो बनाया था, जिसमें मुझे खास अंदाज में बर्थ-डे विश किया था। इसमें डैड के साथ सभी फैमिली मेंबर्स शामिल थे। साथ ही संजय दत्त, अनिल कपूर और शाहरुख खान भी थे। रणवीर सिंह ने डांस परफॉर्म कर विश किया था। मेरे साथ फिल्में कर चुकीं कुछ एक्ट्रेसेस ने भी विश किया था। यह वीडियो मेरे लिए बहुत स्पेशल था।

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में आपको सबसे स्पेशल क्या लगता है?

इसकी मेकिंग इंटरनेशनल लेवल यानी हॉलीवुड स्टाइल की है। बहुत एक्शन है, एंटरटेनमेंट है। फिल्म में बडेÞ-बड़े टैंक का यूज किया गया है, साथ ही अच्छी कहानी भी है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। मैंने और पूरी टीम ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है।

आगे की स्लाइड्स में जानिए सलमान ने कैटरीना को लेकर क्या कहा...

Next Story
Top