Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''भारत'' में कैटरीना के साथ फिर इश्क लड़ाएंगे सलमान खान, जानिए कब होगी रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल दोनों एक बार सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर यह कि टाइगर जिंदा है के बाद सलमान अपनी एक और फिल्म मे कैटरीना के साथ इश्क फरमाते हुए दिखेंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म को टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ही लिख रहे है और वही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। दरअसल अभी हाल ही में एक इंवेट के दौरान अली अब्बास जफर कहा कि अगर उनकी इस फिल्म के रोल में कैटरीना फिट बैठती है तो वह उनको जरूर लेंगे।

सलमान की फिल्म भारत में आएंगी नजर-

बॉलीवुड में इन दिनों कैटरीना कैफ के सितारें बुलंदियों पर है। दरअसल कैटरीना कैफ की झोली में एक और बड़ी फिल्म आती हुई दिखाई दे रही है। जी हां ये फिल्म कोई और नही बल्कि सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत है।

हाल ही में सलमान के साथ रिलीज हुई कैटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धूम मचा रही है। टाइगरल जिंदा है कैटरीना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ेंः गैगेंस्टर की धमकी का सलमान पर नहीं पड़ा असर, रेस-3 की शूटिंग जारी रखेंगे दबंग खान

आपको बता दें सलमान की फिल्म भारत अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होगी।

Next Story
Top