Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान ने खोला बड़ा राज, बताया- क्यों अपनी फिल्मों में उतार देते हैं कपड़े

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल सलमान ने बताया है कि वह फिल्मों मे अपनी शर्ट क्यों उतार देते हैं।

सलमान खान ने खोला बड़ा राज, बताया- क्यों अपनी फिल्मों में उतार देते हैं कपड़े
X

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने खद को लेकर एक बड़ा खलासा किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल सलमान खान ने इंटरव्यू में अपने एक बड़े राज से पर्दा उठाते हुआ बताया है कि वह अपनी फिल्मों क्यों शर्टलेस हो जातें हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान अपनी कई फिल्मों में शर्टलेस लुक में नजर आएं हैं। हमेशा ऐसा उन्होंने अपनी फिल्म के डायरेक्टर के कहने पर नहीं किया है बल्कि कई बार उन्होंने खुद अपनी मर्जी से किया है।

सलमान ने खोला अपने 'शर्टलेस' होने का राज-

बता दें कि एक इंटरव्यू में सलमान ने अपने शर्टलेस होने का राज खोलते हुए कहा मुझे महसूस होने लगा था कि अच्छी बॉडी आपकी पूंजी की तरह है। इसीलिए मैं शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाने लगा। यदि आपके पास अच्छी बॉडी है तो उसे दिखाने में कैसा हर्ज।

सलमान ने आगे कहा कि शर्टलेस होकर सीना दिखाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। मैं घर पर भी बिना शर्ट के शॉर्ट्स में घूमता हूं। यदि मैं ड्राइविंग कर रहा हूं या सड़क पर टहल रहा हूं तो मैं शर्ट उतार देता हूं। मैं लोगों की परवाह नहीं करता। उन्हें कोई समस्या है तो वे वहां से चले जाएं।

पहली बार इस फिल्म में उतारा था शर्ट-

बता दें सलमान खान शर्टलेस लुक में पहली बार 1995 में आई फिल्म करण अर्जुन में नजर आए थी। इस फिल्म के पोस्टर में सलमान की बॉडी दिखाने वाली तस्वीरे ही छपी थी। बता दें कि सलमान ने अपनी फिल्म वीरगति से ही बॉडी बनाना शुरू कर दी जिसे अपने फैन्स को दिखाने का मौका उन्हें करण अर्जुन में मिला।

यह भी पढ़ेंः राधिका आप्टे ने बयां किया दर्द, 'एक्टर सेट पर आया और मेरे शरीर के इस हिस्से को सहलाने लगा'

बता दें सलमान खान प्यार किया तो डरना क्या, तेरे नाम, सुल्तान, प्रेम रतन धन पायो, दबंग, टाइगर जिंदा है, बॉडीगार्ड जैसी कई फिल्मों में शर्टलेस लुक में नजर आ चुकें हैं। बता दें कि बॉलीवुड के कई एक्टरों ने सलमान के इस लुक को अपनी फिल्मों में कॉपी करने की कोशिश की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top