Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान का फिल्मी सफर/ कभी बने बेटे, तो कभी दामाद, दबंग ने इस तरह बॉलीवुड की ''मां'' को किया सलाम

खान परिवार में जन्मे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का 27 दिसंबर को 53वां जन्मदिन है। सलमान खान का अभिनेत्री रीमा लागू से गहरा ताल्लुख रहा है।

सलमान का फिल्मी सफर/ कभी बने बेटे, तो कभी दामाद, दबंग ने इस तरह बॉलीवुड की

खान परिवार में जन्मे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) का 27 दिसंबर को 53वां जन्मदिन है। सलमान खान का अभिनेत्री रीमा लागू (Reema Lagoo) से गहरा ताल्लुख रहा है। अभिनेत्री रीमा लागू ने कई फिल्मों में सलमान की मां का किरदार निभाया है। हिंदी सिनेमा में कई ऐसी फिल्में हैं जब रीमा लागू ने सलमान खान की मां के किरदार को निभाया है। जैसे हम साथ-साथ हैं, कुछ कुछ होता है, हम आपके हैं कौन। सलमान खान की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था।

इंदौर में जन्मे सलमान खान समेत ये पांच सेलिब्रिटी, इस एक को मिला भारत रत्न

फिल्म हम साथ-साथ है के साथ ही सलमान खान के साथ काला हिरण केस भी जुड़ गया। रीमा लागू ने कई फिल्मों में सलमान खान की मां का किरदार निभाया है। लेकिन रीमा लागू का पिछले साल ही निधन हो गया। जिसके कारण पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दड़ पड़ी।

'कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरु, सेट से पहली तस्वीरें आई सामने, बॉलीवुड का ये सेलेब होगा पहला गेस्ट

रीमा लागू ने सलमान खान के साथ करीब 10 फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में वह कभी सलमान की मां तो कभी की सास बनी थी। लेकिन दोनों की मां-बेटे की जोड़ी की लोगों ने काफी पसंद किया।

सलमान ने आईफा 2017 में ही रीमा लागू को ट्रिब्यूट किया। बता दें कि सलमान खान का कहना है कि वह आईफा में परफॉर्मेंस के साथ ही दिवगंत अभिनेत्री रीमा लागू को ट्रिब्यूट देंगे। सलमान खान का कहना था कि वह उनके लिए उनकी मां से बढ़कर थी।

Next Story
Top