Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'दबंग 3' और 'ब्रह्मास्त्र' की टक्कर से उड़ी रणबीर कपूर की नींद

जबसे ये खबर आई है कि सलमान की 'दबंग 3' और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' एक ही तारिख को रिलीज होने जा रही है। रणबीर की नींदे उड़ चुकी हैं। दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस टक्कर से सलमान और रणबीर के रिश्तों पर क्या असर पड़ेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3', 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दूसरी तरफ अगर खबरों की माने तो करण जौहर की मेगा ट्रायोलॉजी' फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आयेंगे। दोनों फिल्मों के मेकर्स क्रिसमस और नए साल के मौके को कैश करना चाहते हैं।

सलमान ने हाल ही में एक अपनी फिल्म 'दबंग 3' से एक स्टिंग तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में पुलिस की वर्दी और एक बैज दिखाई दे रहा है और इसे कैप्शन दिया है, 'चुलबुल इज बैक…'दबंग 3'। 'दबंग 3' के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं। सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जो रज्जो की भूमिका निभाएंगी।


हालांकि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्माताओं ने रिलीज़ की तारीख का खुलासा नहीं किया है। लेकिन फिल्म के निर्माता करण जौहर ने पहले ही कहा था कि यह फिल्म क्रिसमस 2019 पर रिलीज़ होगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं। करण जौहर वैसे भी अपनी फिल्मों को नए साल पर रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं।

यदि दोनों फिल्में क्रिसमस के दौरान रिलीज़ होती हैं, तो दर्शकों को निश्चित रूप से बॉक्स ऑफ़िस पर 2 बढ़िया फिल्मों का तोहफा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। लेकिन रणबीर कपूर और सलमान के रिश्ते पिछले काफी समय से तनावपूर्ण चल रहे हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों की टक्कर इनके रिश्तों में और कड़वाहट न भर दे।

Next Story
Share it
Top