logo
Breaking

ओमजी ने रोहन को दी गाली, सलमान ने बाबा को याद दिलाई औकात

ओमजी ने कहा कि वह सिर्फ एक्टिंग कर रहें हैं और कुछ नहीं।

ओमजी ने रोहन को दी गाली, सलमान ने बाबा को याद दिलाई औकात
मुंबई. बिग बॉस सीजन 10 में आज है वीकेंड का वार, जिसका दर्शकों को बेतरतीब से इंतजार रहता है। अज वीकेंड का वार में दर्शकों को देखने को मिलने वाला है हाई-वोल्टेज ड्रामा।खबरों की माने तो सलमान एक बार फिर वीकेंड का वार बीच में छोड़कर चले जायेंगे। जी हां, जैसा की बीते दिन स्वामीजी को उनके बुरे बर्ताव के कारण सभी घर वालो ने बॉयकाट कर दिया था।वैसा ही कुछ वीकेंड का वॉर के दौरान सलमान खान भी करने वाले है।
बाबा का आतंक
बता दें कल बाब ने रोहन को और उनके परिवार के बारे में काफी भला-बुरा कहा था जिसके बाद सभी घरवालों ने उन्हें ऐसा ना करने को कहा। बाव्हुद बाबा रोहन को एहसान फरामोश और भी काफी कुछ बोलते हुए नजर आये। जिसके चलते आज सलमान खान ने स्वामीजी की क्लास लगाई। बता दें बीते हफ्ते ही सलमान ने स्वामीजी को उनके व्यवहार के कारण उन्हें घर में ठीक से रहने की हिदायत दी थी। लेकिन शायद बाबा को सलमान खान की बात नहीं समझ आई।
स्वामी ने खुद को किया जस्टिफाय
प्रोमो के मुताबिक सभी घरवाले स्वामीजी को खलनायक कहते हैं। जिसके बाद सलमान उनसे पूछते है कि क्या उन्हें अपनी गलती का एहसास है जिसके जवाब में उन्हें हां या ना कहना है। स्वामीजी में हां या ना में जवाब देते हुए खुद को जस्टिफाय करने लगे, जिस कारण सलमान को गुस्सा आ जाता है।
सबने किया बाबा का बायकॉट
ओमजी ने कहा कि वह सिर्फ एक्टिंग कर रहें हैं और कुछ नहीं जब सलमान ने बीच में कुछ बोलना चाह तो स्वामीजी ने सलमान को सुनने से इंकार कर दिया। जिसके बाद सलमान गुस्से में शो छोड़कर चले गये। सभी घरवालो ने कहा कि वह वीकेंड का वेट करते है ताकि सलमान जी आये तो मिसअंडरस्टैंडिंग को दूर करे..और आप अपने ही बोले चले जा रहे हो।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top