Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''रेस 3'' के बाद बॉबी देओल को सलमान देंगे ये बड़ा तोहफा

बॉबी को सनी देओल ने लांच किया था और सनी ने हमेशा बॉबी के करियर को संवारने में अहम भूमिका निभाई।

रेस 3 के बाद बॉबी देओल को सलमान देंगे ये बड़ा तोहफा
X

सलमान खान को करियर संवारने में मजा आता है। या तो वे नए कलाकारों को अवसर देते हैं, या फिर चमक खो गए कलाकारों को दोबारा मौका देते हैं। इन दिनों बॉबी देओल पर सलमान मेहरबान हैं।

बेसेकली बॉबी को सनी देओल ने लांच किया था और सनी ने हमेशा बॉबी के करियर को संवारने में अहम भूमिका निभाई। पिछले दो-तीन वर्षों से बॉबी खाली बैठे थे। वजन बढ़ गया था।

बॉबी का यह हाल देख सलमान ने उन्हें 'रेस 3' इस शर्त के साथ ऑफर की कि वजन कम करना होगा। बॉबी ने जिम जाकर हुलिया बदल लिया और इस समय रेस 3 में काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- 'शहंशाह' के 30 साल, अमिताभ बच्चन को नहीं थी रिलीज की उम्मीद, जया ने लिखी थी स्क्रिप्ट

सूत्रों के अनुसार रेस 3 में बॉबी के काम से सलमान बेहद प्रभावित हुए हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने बॉबी को अपनी आगामी फिल्म 'भारत' में भी एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर किया है।

यह रोल थोड़ा छोटा है, लेकिन बॉबी तो इस समय सलमान के लिए कुछ की करने को तैयार हैं। उन्होंने हां कह दी है। गौरतलब है कि सलमान, देओल परिवार के फैन हैं। धर्मेन्द्र उनके पसंदीदा हीरो हैं।

अभी कुछ दिनों पहले धर्मेन्द्र से मिलने सलमान उनके फॉर्महाउस जा पहुंचे थे। सनी देओल को भी सलमान पसंद करते हैं। दोनों जीत नामक फिल्म साथ कर चुके हैं। बॉबी और सलमान हमउम्र हैं इसलिए दोनों साथ में काम कर बेहद खुश हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story