Top

'वांटेड-2' में नहीं होंगे सलमान, भाईजान के डेट नहीं देने से बोनी कपूर नाराज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jun 29 2018 2:01AM IST
'वांटेड-2' में नहीं होंगे सलमान, भाईजान के डेट नहीं देने से बोनी कपूर नाराज

निर्माता बोनी कपूर लंबे समय से अपनी 2009 की हिट फिल्म 'वॉन्टेड' का सीक्वल बनाना चाहते हैं लेकिन सलमान खान की हां के इंतजार में वक्त बीतता जा रहा है। अब उन्होंने सलमान का इंतजार न करने का फैसला कर लिया है।

पिछले कुछ समय से सीक्वल की चर्चाएं हैं और यह भी कहा गया कि सलमान बोनी को जानबूझकर इंतजार करा रहे हैं। इसकी वजह बोनी के बेटे अर्जुन कपूर हैं, जिनसे सलमान की नाराजगी जगजाहिर है।

पिछले दिनों फिल्म 'रेस-3' के प्रमोशन के दौरान सलमान ने अपनी आने वाली फिल्मों के नाम गिनाए थे और उनमें 'वॉन्टेड-2' का नाम नहीं लिया। संभवतः यही कारण है कि बोनी ने अब 'वॉन्टेड-2' के लिए सलमान की जगह दूसरे एक्टर की खोज शुरू कर दी है और टाइगर श्रॉफ का नाम सामने आ रहा है।

'वॉन्टेड' एक्शन फिल्म थी और टाइगर आज सबसे प्रतिभाशाली एक्शन स्टार के रूप में उभरे हैं। बोनी ने निर्देशक प्रभुदेवा से मिलकर पिछले दिनों बात की और कहा कि वांटेड के सीक्वल के लिए टाइगर को लिया जा सकता है।

इसके बाद टाइगर से बोनी और उनकी टीम ने बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक टाइगर ने हां की तो वह 2019 में ही 'वॉन्टेड-2' के लिए समय दे पाएंगे। उधर प्रभुदेवा भी इन दिनों सलमान की दबंग-3 की प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman khan no entry in wanted sequel wanted 2

-Tags:#Boney Kapoor#Wanted#Salman Khan#Wanted 2#Tiger Shroff
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo