logo

अपनी भतीजी 'अलिजेह अग्निहोत्री' को लॉन्च करेंगे सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड में नए-नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। आजकल बॉलीवुड में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि सलमान खान अपनी भतीजी 'अलिजेह अग्निहोत्री' को लॉन्च करने जा रहे हैं और फिल्म होगी उनकी होम प्रोडक्शन से 'दबंग 3'।

अपनी भतीजी

सलमान खान बॉलीवुड में नए-नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। खासकर उन चेहरों को जिनका उनसे यां उनके परिवार से कोई नाता हो। कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म 'नोटबुक' इसका तजा उदाहरण है। फिल्म 'नोटबुक' में जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की जोड़ी को पहली बार पेश किया गया था। दोनों कलाकारों की ये पहली फिल्म थी जिसे सलमान खान द्वारा सुपोर्ट किया गया था। आजकल बॉलीवुड में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि सलमान खान अपनी भतीजी 'अलिजेह अग्निहोत्री' को लॉन्च करने जा रहे हैं और फिल्म होगी उनकी होम प्रोडक्शन से 'दबंग 3'।


सलमान अपनी भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री को 'दबंग 3' के द्वारा सिनेमा जगत में लॉन्च करेंगे। आपको बता दे कि 'अलिजेह' सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और फिल्म निर्माता और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है लेकिन सूत्रों से पता चला है कि 'अलिजेह' को फिल्म 'दबंग 3' के माध्यम से लॉन्च किया जायेगा और रिलीज के नजदीक आने पर इस बात को मीडिया के सामने रखा जायेगा। फिलहाल 'अलिजेह' को अब तक फिल्म के सेट पर नहीं देखा गया है।


आपको बता दे कि सलमान खान अपने cop 'दबंग' सीरीज़ की तीसरी किस्त में अपने चहेते कॉप-अवतार चुलबुल पांडे के साथ फिर से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मध्य प्रदेश के मंदिर शहर 'महेश्वर' में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद, टीम जल्द ही मुंबई का रुख करेगी जहां फिल्म के बाकि हिस्सों की शूटिंग के लिए एक विशाल सेट बनाया गया है।

Share it
Top