Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान खान का NGO Being Human हुआ ब्लैकलिस्ट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सलमान खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है।

सलमान खान का NGO Being Human हुआ ब्लैकलिस्ट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सलमान खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन को मुसीबत का सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि सलमान खान के इस एनजीओ पर अपनी बात पर कायम न रहने का आरोप लगा है। इसी वजह से एनजीओ को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है।

इस वजह से किया गया ब्लैकलिस्ट-

आपको बता दें कि साल 2016 में सलमान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन ने बीएमसी के साथ 12 डायलिसिस सेंटर खोलने के लिए कोलॉब्रेट किया था। इस दौरान बीएमसी ने लगभग 350 रूपए इलाज की फीस रखी थी वहीं सलमान के एनजीओ ने 339.50 रुपए में लोगों का डायलसिस करने का निर्णय लिया था।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सलमान का एनजीओ वादों को पूरी तरह से निभाने में असफल रहा है और इस वजह से एनजीओ को ब्लैकलिस्ट भी कर दिया गया है। एडिशनल म्यूनिसिपल कमिश्नर कुंदन ने भी इस खबर को सही करार दिया है।

यह भी पढ़ेंः Daas Dev Trailer: 'देव दास' से अलग है 'दास देव', रिचा की गालियों और बोल्ड सीन्स से भरी है फिल्म

बीइंग ह्यूमन ने लगाया बीएमसी पर आरोप-

इसके अलावा बीइंग ह्यूमन की तरफ से इस मामले पर अलग स्टेटमेंट दिया गया है। उन्होंने उल्टा बीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ जरूरी आवश्यकताएं पूरा करने में सिविक बॉडी असफल रही है। बीइंग ह्यूमन चाहता है कि सिविक बॉडी द्वारा ये जरूरत पूरी की जाए और दोनों के बीच कॉन्ट्रेक्ट में इसे जोड़ा जाए।

साथ ही एनजीओ ने इस बात का भी खुलासा किया है कि दोनों के बीच कोई ऑफिसियल कॉन्ट्रेक्ट साइन नहीं हुआ था। एनजीओ के तरफ से ये भी कहा गया कि ये सारी चीजें अभी डिस्कशन में थीं।

Next Story
Top