Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाईजान ने किया कमिटमेंट पूरा, ईद पर एक साथ कई प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म 'राधे', जानें डेट

बॉलीवुड दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'राधे'(Radhe) को लेकर अब एक नई ख़बर आई है। इस साल सलमान खान की नई फिल्म 'राधे' ईद पर सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली थी। जिसकी जानकारी खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल से एक पोस्ट शेयर करके दी है।

Salman Khan movie Radhe Your Most Wanted Bhai release on multiple platforms on eid 2021 as Covid-19 surges
X

भाईजान ने किया कमिटमेंट पूरा, ईद पर एक साथ कई प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म, जाने डेट

बॉलीवुड दबंग एक्टर सलमान खान(Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'राधे'(Radhe) को लेकर अब एक नई ख़बर आई है। इस साल सलमान खान की नई फिल्म 'राधे' ईद पर सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली थी जिसकी जानकारी खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर के दी थी।

फिर कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ख़बर यह आयी की फिल्म को सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म(OTT Platforms) पर ही रिलीज किया जाएगा। अब ख़बर यह है कि फिल्म को तय डेट पर ही रिलीज किया जाएगा। जैसा कि हम सभी जानते है कि सलमान खान की ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर ही रिलीज की जाती हैं। सलमान की फिल्म राधे भी ईद के मौके पर ही रिलीज की जाएगी। 13 मई को फिल्म राधे सिनेमा हॉल, ओटीटी प्लेटफॉर्म और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श(Taran Adarsh) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।

दरअसल सलमान की फिल्म 'राधे' का फैंस पिछले एक साल से बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे। यह फिल्म पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिर कोरोना(Corona) के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब इस साल भी फिल्म की रिलीज़ डेट पास आने के साथ-साथ देश भर में कोरोना के मामले फिर चरम पर पहुंचने लगे, जिसको देख कर भाई के फैंस एक बार फिर उनकी फिल्म को लेकर मायूस होने लगे। लेकिन अब सलमान ने अपने फैंस के लिए फिल्म की रिलीज को लेकर एक बेहतरीन तरीका निकाल लिया है।

भाईजान की फिल्म राधे अब सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज की जाएगी। 'राधे' फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 के पास हैं और 'राधे' को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारे जाने की चर्चा के बीच सलमान खान ने साफ किया था कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब 13 मई 2021 को फिल्म थिएटर में रिलीज होगी जहां सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाएगा और जी5 पर जी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई(Tata Sky) और एयरटेल डिजिटल(Airtel Digital) पर देख सकेंगे, जिससे दर्शकों को उनके आराम और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प होंगे।

बता दें कि 'राधे' को मिडिल ईस्ट(Middle East), न्यूजीलैंड(New Zealand), ऑस्ट्रेलिया(Australia), यूरोप(Europe), नॉर्थ अमेरिका(North America), सिंगापुर(Singapur) समेत दुनिया के 40 देशों में रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ पिछले साल कोरोना महामारी के बाद 'राधे' पहली ऐसी हिंदी फिल्म होगी जो यूरोप के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी(Disha Patani), रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) और स्पेशल अपयीरंस में जैकलीन फर्नांडीस(Jacqueline Fernandez) भी हैं।

Next Story