Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''रेस 3'' के बाद सलमान के डगमगाए कदम, ''भारत'' को लेकर लोगों से की ये अपील

सलमान खान जिस फिल्म में होते हैं, वह अच्छा बिजनेस करती है, यह बात हर कोई जानता है। लेकिन सलमान का मानना है कि दर्शकों की उम्मीदें उनसे कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। आखिर वह ऐसा किस वजह से सोचते हैं?

मैंने अपने एक्टिंग करियर में अगर अच्छे से अच्छा वक्त देखा है तो बुरे से बुरा वक्त भी देखा है। एक समय ऐसा भी आया था, जब एक के बाद एक मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, उस वक्त बहुत परेशान हो गया था।

लेकिन वह दौर जल्द गुजर गया। फिर मेरी फिल्में अच्छा बिजनेस करने लगीं, दो सौ करोड़ क्लब में शामिल होने लगीं। धीरे-धीरे दर्शकों को मुझसे उम्मीदें बढ़ गईं, वे मेरी फिल्मों को पांच सौ करोड़ क्लब में शामिल होते हुए देखना चाहते हैं।

मार्केट भी ऐसा ही चाहने लगा। यही वजह है कि जब मेरी कोई फिल्म सौ करोड़ ही कमा पाती है तो उसे बिजनेस के लिहाज से फ्लॉप कहा जाता है। फिल्म ‘रेस 3’ के साथ यही हुआ। इस फिल्म ने करीबन दो सौ करोड़ का बिजनेस किया, लेकिन इस पर फ्लॉप का तमगा लगा दिया गया।

हीरो ही नहीं बतौर प्रोड्यूसर भी मुझसे उम्मीद की जा रही है कि मेरी फिल्में कमाल करें। लेकिन इस फील्ड में अभी शुरुआत है थोड़ा समय तो स्टैब्लिश होने में लगेगा। जब मैंने आयुष की फिल्म ‘लवयात्री’ प्रोड्यूस की तो खुद को उसमें बतौर एक्टर इंवॉल्व नहीं किया।

मुझे खुशी है कि ‘लवयात्री’ ने एवरेज बिजनेस किया। फिलहाल मैं अपनी नई फिल्म ‘भारत’ में बिजी हूं, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस और दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरे यही चाहत है।

Next Story
Top