Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टाइगर जिंदा है की टिकट के लिए हो रही है मारामारी, सलमान खान परेशान, ये है बड़ी वजह

सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के टिकट्स की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

टाइगर जिंदा है   की टिकट के लिए हो रही है मारामारी, सलमान खान परेशान, ये है बड़ी वजह

सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा हैं 22 दिंसबर कों सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। दरअसल सलमान की यह फिल्म उनकी पहली फिल्मी एक था टाइगर की सीक्वल हैं।

सलमान टाइगर जिंदा है से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसी साल उनकी फिल्म ट्यूबलाइट जून में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई थी। सलमान की यह फिल्म साल की बड़ी हिट साबित हो सकती है।

एडवांस बुकिंग शुरू-

सलमान और कटरीना स्टारर टाइगर जिंदा है कि एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म क्र‍िटिक तरण आदर्श हे ट्विटर पर लिखा, टाइगर जिंदा है का धमाका शुरू हो गया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है, कुछ सेंटर्स से फिल्म के हाउसफुल होने की खबरें हैं।

टिकट्स की कीमतें बढ़ी-

सलमान की फिल्म होने और छुट्टियां पड़ने की वजह से मल्टीप्लेक्स मालिकों ने टिकट की कीमतें भी बढ़ा दी हैं। कई सिनेमाघरों की टिकट कीमत 1000 से 2500 रुपए तक है।

न्यूनतम टिकट कीमत 200 रुपए है। बता दें कि सलमान की पिछली फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई थी, लेकिन इस सीक्वल फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ेंः इन 5 खासियतों की वजह से देखनी चाहिए सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है'

फिल्म की कहानी-

इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटना पर आधारित है. फिल्म में सलमान और कटरीना 25 भारतीय नर्सों को आईएसआईएस के चंगुल से छुड़ाते नजर आएंगे।

ये घटना 2014 में घटी थी। सुन्नी आतंकी संगठन आईएसआईएस ने इराक के तिकरित में काम करने वालीं 46 नर्सों को बंधक बना लिया था। इन्हें अस्पताल में किडनैप करके रखा गया था।

फिल्म का तीसरा पार्ट बनेगा-

सलमान के फैंस को यह जानकर काफी खुशी होगी कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी उन्हें देखने को मिलेगा। दरअसल सलमान खान ने खुद इस बात का ऐलान किया है कि वह इस फिल्म का तीसरा पार्ट बी बनाएंगे।

Next Story
Top