Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: ISIS के खौफ और आतंक से लड़ेंगे सलमान खान

सलमान खान ने इस्लामिक आंतकी संगठन से लड़ने के लिए कमर कस ली है।

Video: ISIS के खौफ और आतंक से लड़ेंगे सलमान खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें सलमान इस्लामिक आतंक से लड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि इसके पहले ही मूवी की कर्इ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गर्इ थीं।

ये फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कैटरीना 2012 के बाद पहली बार साथ नजर आएंगे।

फिल्म एक्शन से भरपूर है कहानी पाकिस्तानी जासूस और हिंदुस्तानी रॉ एंजेट की लव स्टोरी पर आधारित है। इस लव स्टोरी में अब ये ट्विस्ट है कि कैट और सलमान दोनों साथ मिलकर आतंक से लड़ते दिख रहे हैं।

फिल्म की कहानी को देखते हुए फिल्म की शूटिंग 4 अलग लोकेशन्स पर की गई। रेगिस्तान के दृश्यों व मारपीट के दृश्यों को अबु धाबी में फिल्माया गया। फिल्म में इस्लामिक आतंकी संगठन आईएसआईएस को भी दर्शाया गया है जो करीब 21 भारतीय नर्सों को कैद कर लेता है।

इस हाल में देश का सबसे काबिल और जाबांज जासूस टाइगर इन लड़कियों को मौत के मुंह से बचाकर ला पाएगा या नहीं यहीं फिल्म की कहानी है।

फिल्म में पाकिस्तानी जासूस बनी कैट सलमान से शांति और अमन की बात करती दिखती हैं। 'टाइगर जिंदा है' में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं और इन्हें फिल्माने के लिए 10,000 राउंड गोलीबारी की गई थी।

फिल्म के लिए कैटरीना और सलमान दोनों ने ही काफी मेहनत की है। दोनों की लव स्टोरी और रोमांस देखना भी दिलचस्प होगा ही। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

Next Story
Top