logo
Breaking

जानिए सलमान खान की किस टिप से वरुण धवन बने इतने 'स्मार्ट'

बचपन से ही वरुण धवन की ख्वाहिश थी कि वो फिल्मों में जाएं और सलमान खान जैसे पॉपुलर स्टार बनें। वरुण किन बातों की वजह से सलमान खान से इतने ज्यादा इंस्पायर हैं? बता रहे हैं अपनी जुबानी।

जानिए सलमान खान की किस टिप से वरुण धवन बने इतने

विक्रम : मैं बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखता था। इतना ही नहीं, मैं सलमान खान की तरह फेमस एक्टर बनना चाहता था। मैं जब थिएटर में सलमान की कोई फिल्म देखने जाता था और दर्शकों को खुश होते देखता तो सोचता था कि मैं भी दर्शकों को ऐसे ही खुश करूंगा, सलमान खान जैसा एक्टर बनूंगा। धीरे-धीरे मैंने उनको कॉपी करना शुरू किया।

जब मेरे पापा (डेविड धवन) सलमान खान के साथ फिल्म 'जुड़वा' बना रहे थे, मैं उनसे मिलने सेट पर चला जाता था। सलमान भी मुझे देखकर बहुत खुश होते थे। मैं उनसे कहता था कि बड़े होकर आपके जैसा एक्टर बनूंगा। तब सलमान खान कहते थे, 'पहले पढ़-लिख जाओ, उसके बाद एक्टर बनना।'

जब मैंने अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' साइन की तब सलमान खान ने मुझे गाइड किया। अब मैं सलमान खान की ही फिल्म 'जुड़वा' का रीमेक कर रहा हूं। इस फिल्म के लिए भी उन्होंने मुझे गाइड किया है।

हाल ही में मैं उनके घर गया था। वह अपने चेहरे पर एलोवेरा का जैल सीधे पौधे से निकालकर लगा रहे थे। मैंने उनसे पूछा-आप क्या लगा रहे हैं, उन्होंने बताया कि एलोवेरा लगा रहा हूं, यह चेहरे के लिए बहुत अच्छा होता है। तब से मैं भी चेहरे पर एलोवेरा लगाता हूं। उनकी तरह मेरा चेहरा ग्लो तो नहीं कर रहा, लेकिन पहले से अच्छा हो गया है। इस तरह खुद को स्मार्ट बनाने के लिए भी मैं उनको फॉलो कर रहा हूं।

यह सब तो एक्टर के तौर पर उनको फॉलो करने की बात है। असल जिंदगी में भी सलमान बहुत पॉजिटिव हैं, मैं भी अपने अंदर उनके जैसी ही पॉजिटिविटी लाना चाहता हूं। सच में सलमान खान मेरे रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ हीरो भी हैं।


Share it
Top