Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना, दीपिका नहीं बल्कि ये बनेंगी ''भारत'' में सलमान की हीरोइन! हुआ बड़ा खुलासा

सलमान की आगामी फिल्म ''भारत'' की हीरोइन की तलाश शायद अब खत्म हो गई है। फिल्म में न दीपिका, कैटरीना बल्कि ये चर्चित चेहरा होंगी सलमान की हीरोइन।

कैटरीना, दीपिका नहीं बल्कि ये बनेंगी
X

सलमान की आगामी फिल्म 'भारत' की हीरोइन की तलाश शायद अब खत्म हो गई है। फिल्म में सलमान की हीरोइन न दीपिका होंगी, न कैटरीना बल्कि कॉमेडी का सबसे चर्चित चेहरा रही गुत्थी हो सकती हैं।

इसे भी पढ़ेः प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनस से की सगाई: अमेरिकी मीडिया

दरअसल, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है। जिसमें वह सलमान को अपनी फिल्म के लिए हीरोइन बनने की डिमांड कर रही हैं।

Application For Vacancy in ‘Bharat’ @aliabbaszafar

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुनील कैप्शन में लिखते हैं कि भारत की हीरोइन के लिए अप्लाई। जिसके बाद वह खुद सलमान से भारत में हीरोइन बनने के लिए डिमांड करती हैं।

गुत्थी कहती हैं कि सलमान प्लीज मुझे अपनी आगामी फिल्म भारत में हीरोइन के लिए साइन कर लो। दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सलमान की 'भारत' की शूटिंग को बीच में ही छोड़ चली गई।

इसे भी पढ़ेः अंडरवर्ल्ड की स्याह हकीकत को बड़े पर्दे पर उतारेंगे रामगोपाल वर्मा, फिल्म में दिखेंगे दाउद के काले कारनामे

जिसके बाद से ही अफवाहों का दौर चलने लगा कि अब भारत में प्रियंका के बदले दीपिका या फिर कैटरीना को हीरोइन के तौर पर लिया जाएगा। लेकिन अब गुत्थी भी उनकी कॉम्पिटिटर हो गई हैं।

प्रियंका के भारत की शूटिंग बीच में ही छोड़ने के बाद ये कहा जाने लगा कि उन्होंने अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस से सगाई कर ली है। इस बात की पुष्टि अमेरिकी मीडिया ने कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top