Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान की ''रेस 3'' को सेंसर बोर्ड की ''क्लीन चिट'', बोर्ड ने दिया U/A सर्टिफिकेट

''रेस 3'' में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

सलमान की

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर 'रेस 3' को सेंसर बोर्ड से क्लीन चिट मिल चुका है और यहां से फिल्म ने अपने लिए यू/ए प्रमाणपत्र पा लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में एक भी कट नहीं लगाया गया है।

सेंसर बोर्ड का कहना है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में एक भी आपत्तिजनक सीन मौजूद नहीं। कहा गया है कि फिल्म में एक्शन सीन्स की वजह से इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है।

रेमो डिसूज़ा की यह डायरेक्टोरियल फिल्म इस बार ईद पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की टाइमिंग की बात करें तो यह 2 घंटे 40 मिनट की फिल्म है, जिसमें स्टार्ट और अंत का क्रेडिट भी शामिल है।

'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे नज़र आने वाले हैं। बता दें कि यह 'रेस' फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

15 जून को होगी रिलीज

फिल्म के मल्टिपल क्लाईमैक्स को लेकर मीडिया में खासी चर्चा है। बताया जाता है कि इस बारे में सिर्फ सलमान और फिल्म से जुड़े चुनिंदा एक्टर्स को ही पता है।

मजेजार बात यह है कि शाहरुख की अगली फिल्म 'ज़ीरो' का नया टीज़र संभवत: 'रेस 3' के प्रिंट के साथ ही रिलीज़ हो। 'रेस 3' 15 जून को रिलीज़ हो रही है जबकि शाहरुख की 'ज़ीरो' 21 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।

Next Story
Top