Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धारधार हथियार लेकर सलमान खान के घर में घुसी उनकी जिद्दी फैन, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक महिला फैन को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल सलमान की एक महिला फैन ने उनके घर में घुसकर जमकर हंगामा किया है।

धारधार हथियार लेकर सलमान खान के घर में घुसी उनकी जिद्दी फैन, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड सितारों के पीछे उनके फैन्स की बेपनाह दीवानागी के कई किस्से सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा सलमान खान की एक फैन का सामने आया है। दरअसल एक खबर सामने आई है कि सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक लड़की ने जबरन घुसकर खूब हंगामा मचाया है।

धारधार हथियार लेकर घुसी एक लड़की-

सलमान खान के घरवाले तो इस बात से बिल्कुल अंजान थे कि उनके घर में कोई लड़की घुस आई है। स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले दोपहर करीब 12:30 बजे एक लड़की लोहे की कटारियां लेकर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के गेट के अंदर घुस गई।

बता दें कि यहां सिक्योरिटी में कुछ ढ़िलाई बरती गई जिसके चलते वो लड़की सीधे सलमान खान के अपार्टमेंट के टेरेस की तरफ चली गई। और उसने वहां खूब हंगामा किया।

सलमान को कहा अपना पति-

बता दें कि यह लड़की यहां नही रूकी वह सीधे सलमान खान के कमरे के पास पहुंच गई और दरवाजे को भी ठोका। सलमान के कुक ने जब दरवाजा खोला तो वो लड़की ये कहते हुए भागी कि सलमान खान मेरा पति है।

लड़की ने दी सुसाइड की धमकी-

इतना ही नहीं खबर के मुताबिक यह लड़की सलमान के घरलवालों को इस धारधार हथियार से खुद को खत्म करने की धमकी भी देने लगी। लड़की के बढ़ते हुए हंगामें को देखते हुए सिक्योरिटी को फायरबिग्रेड को बुलाना पड़ा जिसके बाद उसे वहां से निकाला जा सका।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों फिल्‍म 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं और कुछ देर पहले ही उन्‍होंने अपनी इस फिल्‍म का नया टीजर प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है।

Next Story
Top