Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान खान ने पत्रकार के इलाज में की मदद, तुरंत भिजवा दिए 1 लाख रुपए

हरीश ने अपने इलाज के लिए सलमान खान से मदद मांगी।

सलमान खान ने पत्रकार के इलाज में की मदद, तुरंत भिजवा दिए 1 लाख रुपए

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने बहुत बड़े दिल के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान दोस्तों व जानने वालों की मदद के लिए वे सदा तैयार रहते हैं। हाल में खबर है कि सलमान खान ने एक पत्रकार को इलाज के लिए करीब एक लाख रुपए की मदद की है।

बॉलीवुड पापा डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक दरअसल हरीश सिंह नेगी नाम के इस मीडिया पर्सन को ब्रेन हैमरेज की बीमारी थी। हरीश मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती था लेकिन उसके पास इलाज के लिए पैसों की कमी थी। हरीश ने अपने इलाज के लिए सलमान खान से मदद मांगी।
हरीश की समस्या सुनते ही सलमान खान ने तुरंत अपनी चैरटी बीइंग ह्यूमन से संपर्क किया और हरीश को इलाज के लिए एक लाख रुपए भिजवा दिए।
सलमान खान लोगों के लिए देवता बन चुके हैं। वह खुद से आगे बढ़कर पीड़ित लोगों की मदद करते हैं। कभी कैंसर पीड़ित बच्चों तो कभी किसी महिला को पैसों की मदद कर सलमान अपने बिग हार्ट का परिचय देते रहते हैं।
हरीश की फैमली ने बताया कि, वह पहले ही हरीश के इलाज में पांच लाख रुपए खर्च कर चुके हैं लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि अभी इलाज में और पैसे लगेंगे।
उन्होंने सलमान खान से मदद मांगी तो उनकती संस्था बीइंग ह्यूमन से सलमान ने एक लाख रुपए की मदद की है जिसके लिए हरीश का परिवार काफी राहत महसूस कर रहा है और सलमान का आभारी है।
सलमान इन दिनों अपने 'वर्ल्ड टूर दा-बंग' में बहुत बिजी है और 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।
Next Story
Share it
Top