Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान ने Aarya 2 से सुष्मिता सेन के लुक की तारीफ, बोले- 'अरे वाह सुष...'

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) का सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Disney + Hotstar) पर रिलीज हुआ है। तो अब सोमवार को दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने 'आर्या 2' (Aarya 2) में सुष्मिता के लुक की तारीफ की है।

सलमान खान ने Aarya 2 से सुष्मिता सेन के लुक की तारीफ, बोले- अरे वाह सुष...
X

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) का सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Disney + Hotstar) पर रिलीज हुआ है। तो अब सोमवार को 'दबंग' एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने 'आर्या 2' (Aarya 2) में सुष्मिता के लुक की तारीफ की है। सलमान ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सुष्मिता की वेब सीरीज 'आर्या 2' का पोस्टर वाली एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है।

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में 'टाइगर 3' (Tiger 3) एक्टर ने एक फोटो शेयर की है। फोटो में आपको बिलबोर्ड पर 'आर्या 2' का पोस्टर और सड़को पर चल रहीं गाड़ियां दिख जाएंगी। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में सुष्मिता को कॉम्पलिमेंट दिया है। सलमान ने कैप्शन में लिखा है, "अरे वाह सुष आप कितनी अच्छी लग रही हैं। टोटली किलिंग। आपके लिए बहुत खुश हूं।" इसके साथ ही एक्टर ने ये पोस्ट सुष्मिता को टैग भी किया है। सलमान के इस पोस्ट पर 'आर्या 2' एक्ट्रेस ने कमेंट भी किया है। कमेंट में सुष्मिता ने लिखा है, "बहुत बहुत धन्यवाद जान मेरी!!! हमेशा की तरह उदार और प्यार !!! #cherished।"

सलमान के इस पोस्ट पर फैंस ने उनकी और सुष्मिता की खूब तारीफ की है। एक फैन ने लिखा," सर आपने शायद शो देखा नहीं है। सुष्मिता मैम का शो इस पोस्टर से 1000 गुना अच्छा है।" किसी दूसरे फैन ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि आप दोनों किसी दिन दबंग टूर में परफॉर्म करेंगे... मेरे पसंदीदा।" इसके अलावा सलमान के पोस्ट पर 'आर्या' वेब सीरीज में सुष्मिता के भाई संग्राम का रोल कर रहे अंकुर भाटिया (Ankur Bhatia) ने भी कमेंट करते हुए उनका धन्यवाद किया है। बता दें कि वेब सीरीज 'आर्या' को दर्शकों का काफी प्यार मिला था, जिसके बाद 'आर्या 2' को देखकर भी ऑडियंस के रिएक्शन काफी पॉजिटिव हैं। गौरतलब है कि सलनाम खान और सुष्मिता सेन ने 'बीवी नं 1', 'तुमको न भूल पाएंगे' और 'मैने प्यार क्यों किया' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

Next Story