logo
Breaking

सलमान के इस कदम से उड़ी कपिल शर्मा की नींद

शूटिंग के दौरान डॉक्टर गुलाटी सलमान का इलाज करते दिखे।

सलमान के इस कदम से उड़ी कपिल शर्मा की नींद

कॉमेडी नाइट्स के होस्ट कपिल शर्मा को बॉलीवुड के दंबंग खान जोर के झटके का एहसास धीरे से करा दिया है। इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की चर्चा जोर-शोर से चल रही है।

सलमान अपनी 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सलमान ने सोनी चैनल के साथ एक स्पेशल प्रोग्राम 'सुपरनाइट विथ ट्यूबलाइट' शूट किया। बता दें कि सलमान ने ये शूट कपिल के साथ नहीं बल्कि उनकी पुरानी टीम के साथ शूट किया। इस दौरान सलमान पूरी टीम के साथ मौज-मस्ती करते दिखे।

कपिल शर्मा की पुरानी टीम में शामिल सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंघा मिश्रा, संकेत ने सलमान खान के साथ ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म का प्रमोशनल एपिसोड शूट किया। शूटिंग के दौरान सबके फेवरेट डॉक्टर गुलाटी सलमान का इलाज करते दिखे। सोहेल ने भी सलमान का साथ दिया।

क्या हुआ था कपिल और सुनिल ग्रोवर के बीच

गौरतलब है कि 16 मार्च को कपिल शर्मा ने मेलबर्न से वापसी के दौरान कपिल शर्मा ने उनके टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ बदसलूकी की थी। जब एयर होस्टेस ने उन्हें ड्रिंक्स सर्व करने के लिए मना किया, तो फ्लाइट में उन्होंने हंगामा किया। इस दौरान जब मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौच की, फिर सरेआम उन्हें थप्पड़ तक जड़ दिया था।

जब इस मामला सुर्खियों में आया तो कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी। लेकिन सुनील ने यह कहकर माफ करने से इनकार कर दिया कि, "350 लोगों के बीच बेइज्जत करने के बाद सॉरी बोलने का मतलब नहीं।"

सुनील ने बड़े तीखे शब्दों में कपिल को खरी-खोटी सोशल मीडिया पर सुनाई। इसके बाद वे सेट पर नहीं लौटे। सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंघा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' से किनारा कर लिया था।

हाल ही में कपिल ने एक फैन द्वारा सुनील ग्रोवर की वापसी पर सवाल पूछे जाने पर ये कहा था 'जब दिल चाहे तब शो में आ जाएं सुनील ग्रोवर।'

Share it
Top