Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Salman Khan Birthday : सलमान खान का बॉडीगार्ड ''शेरा'' कितना कमाता है, नहीं लगा सकते अंदाजा

आज हम आपको सलमान खान की परछाई कहे जाने वाले उनके बॉडीगार्ड शेरा के बारे में बताने जा रहे हैं। सलमान और शेरा की मुलाकात कैसे हुई और सलमान शेरा पर कितना खर्च करते हैं।

Salman Khan Birthday : सलमान खान का बॉडीगार्ड

Salman Khan Bodyguard Shera Net Worth

पिछले 23 साल से सलमान खान (Salman Khan) के साथ परछाई की तरह रहने वाले उनके बॉडीगार्ड (Bodygaurd) शेरा (Shera) हमेशा उनके साथ चलते हैं। सलमान जहां भी जाते हैं शेरा की मौजूदगी वहां देखी जा सकती है। यूं कहें कि शेरा सलमान खान को आने वाली हर मुसीबतों से बचाते हैं। आज हम आपको सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) के बारे में कुछ अनसुने किस्से बताने जा रहे हैं। जिन्हें आपने नहीं सुना होगा। सलमान की मुलाकात शेरा से कैसे हुई और सलमान शेरा पर कितने खर्च करते हैं। ये सभी बातें आज हम इस खबर में बताने जा रहे हैं।

शेरा का असली नाम

सलमान खान की परछाई शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली (Gurmeet Singh Jolly) है और वह सिख परिवार से ताल्लुख रखते हैं। शेरा काफी समय से ही सलमान के वहां काम कर रहे हैं। सलमान शेरा को अपने परिवार का हिस्सा भी मानते हैं। तो जाहिर हैं कि शेरा लाखों में अपनी फीस लेते होंगे।

शेरा की पर्सनल लाइफ

यदि हम शेरा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्प है। शेरा बचपन से ही पढ़ाई में काफी कमजोर थे। शेरा को पढ़ाई में मन नहीं लगता था। शेरा पढ़ाई के बदले अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देते थे। अपनी फिटनेस को ही उन्होंने अपना करियर चुना और देखते ही देखते उनका फिटनेस उनका जुनून बन गया। बता दें कि शेरा मिस्टर मुंबई रह चुके हैं। इतना ही नहीं शेरा ने मिस्टर महाराष्ट्र में दूसरा स्तान हासिल किया है।

शेरा और सलमान खान की ऐसे हुई मुलाकात

1995 में एक पार्टी के दौरान सलमान और शेरा की मुलाकात हुई थी। इसी पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी लेकिन इस मुलाकात में कुछ नहीं हुआ। दोनों एक बार फिर ऐसे मिले। दरअसल, सलमान चंडीगढ़ में एक शो करने के लिए थे जहां पर सलमान को देख भीड़ बेकाबू हो गई जिससे सलामन की जान खतरे में आ गई थी। इस शो के बाद सलमान के भाई सोहेल खान ने उनकी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड की तलाश शुरु कर दी। जिसके बाद सोहेल की मुलाकात शेरा से हुई।

इस मुलाकात के बाद सोहेल ने शेरा से सलमान खान के बॉडीगार्ड बनते हुए कहा कि भाई के साथ हमेशा रहोगे। जिसके बाद शेरा सलमान को मालिक कहकर बुलाने लगे और कहा कि मैं अपने मालिक के लिए खुद मर जाउंगा लेकिन उन पर आंच तक नहीं आने दूंगा। इसी के बाद से ही सलमान के साथ उनकी परछाई शेरा जुड़ गई और उनकी हर समय रक्षा करने लगी।

आगे की स्लाइड्स में जानिए सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की पत्नी-बेटे और फीस के बारे में.....

Next Story
Top