Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये हैं सलमान खान की कुछ प्लॉप फिल्में जिनके कारण पहलवान ने भी बॉक्स ऑफिस पर खाई पटखनी

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को उनकी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। लेकिन शायद आप ये नहीं जानते कि सलमान खान बॉलीवुड को कई फ्लॉप फिल्में भी दे चुके हैं।

ये हैं सलमान खान की कुछ प्लॉप फिल्में जिनके कारण पहलवान ने भी बॉक्स ऑफिस पर खाई पटखनी

Salman Khan Flop Movies

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को उनकी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। लेकिन शायद आप ये नहीं जानते कि सलमान खान बॉलीवुड को कई फ्लॉप फिल्में (Salman Khan Flop Movies) भी दे चुके हैं। सलमान ने अपने करियर में हर जॉनर की फिल्में की हैं चाहें वह एक्शन, कॉमेडी, रोमांस या फिर इमोशन हो। उनकी किसी फिल्म को लोगों ने पसंद किया है तो किसी ने नापसंद किया। सलमान खान के करियर की ऐसी कई फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गईं। अपनी कई फ्लॉप फिल्मों के कारण दबंग को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी है। आज हम उनकी ऐसी ही फ्लॉप फिल्मों की बात करेंगे जिसके कारण पहलवान सलमान को भी बॉक्स ऑफिस पर पटखनी खानी पड़ी।

लोगों के प्रति हमेशा दरियादिली दिखाने वाले अभिनेता सलमान खान की कई फ्लॉप फिल्मों की बात करेंगे जो बॉक्स ऑपिस पर रिलीज होते ही धराशायी हो गईं। सलमान की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ तो किसी ने 23 करोड़ की ही कमाई की। चलिए जानते हैं सलमान खान की फ्लॉप फिल्मों के बारे में...

सलमान खान की फ्लॉप फिल्मों में शुमार ट्यूबलाइट

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' भी सलमान खान की फ्लॉप फिल्मों में शुमार होती है। फिल्म ट्यूबलाइट 2017 में रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑपिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया। फिल्म ने बॉक्स ऑपिस पर 121 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि इसका बजट 100 करोड़ था। फिल्म में सलमान और सोहल खान लीड में थे।

आगे की स्लाइड्स में जानिए सलमान की फ्लॉप फिल्मों के बारे में.....

Next Story
Top