Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब सलमान के एक इशारे पर शाहरुख ने ऐश्वर्या के खिलाफ उठाया ये अहम कदम, करियर बर्बाद होते-होते बचा

भाईजान सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था।

जब सलमान के एक इशारे पर शाहरुख ने ऐश्वर्या के खिलाफ उठाया ये अहम कदम, करियर बर्बाद होते-होते बचा

भाईजान सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था। सलमान लोगों के बीच अपने डेसिंग लुक और दरियादिली के लिए पहचाने जाते हैं।

बता दें कि 90 के दशक में सलमान खान का ऐश्वर्या खान के साथ अफेयर रह चुका है। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन सालों की डेटिंग के बाद सलमान और ऐश्वर्या अलग हो गए। जिसका खामियाजा ऐश्वर्या को भुगतना पड़ा।

बता दें कि ऐश्वर्या ने शाहरुख के साथ कई फिल्में की हैं। लेकिन जब उनकी फिल्म चलते-चलते की शूटिंग हो रही थी तो तब सलमान ने आकर सेट पर हंगामा मचा दिया। सलमान ने ऐश्वर्या और शाहरुख को खूब खरी-खोटी सुनाई।

शायद ये इसलिए भी क्योकि सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या उनके खिलाफ किसी दूसरे के साथ फिल्म करे। इसी के बाद फिल्म चलते-चलते से रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्या को रिल्पेस कर दिया। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी।

सलमान खान का ऐश्वर्या के अलावा संगीता बिजलानी से भी अफेयर रह चुका है। एक वक्त पर कहा गया कि सलमान शादी कर सकते हैं। लेकिन सुल्तान अभी तक कुंवारे हैं।

सलमान ट्रायजेमिनल न्यूरालजिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। यह बीमारी लाइलाज है। सलमान अपनी बहन अर्पिता खान पर जान छिड़कते हैं। सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। आयुष की फिल्म 'लवरात्रि' आई थी।

Next Story
Top