logo
Breaking

BB10: लोकेश की होगी घर वापसी, सलमान लेंगे रोहन की क्लास

मनु और बानी में फिर शुरू हुई लड़ाई।

BB10: लोकेश की होगी घर वापसी, सलमान लेंगे रोहन की क्लास
मुंबई. जैसे जैसे बिग बॉस का सीजन आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर में घमासान तेज होता जा रहा है। एक तरफ जहां रोहन ने घर में बवाल मचा रखा है वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में 'डबल एलिमिनेशन' से बाहर हुई लोकेश कुमारी की घर वापसी हो सकती है। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ में लोकेश फिर से शो में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस के इस एपिसोड में लोकेश, सालमान खान को स्टेज पर ज्वाइन करेंगी। यही नहीं, लोकेश के अलावा इस एपिसो़ड में पुराने बिग बॉस कंटेस्टेंट रवि किशन और बिंदु दारा सिंह भी बिग बॉस के घर में न्यू इयर सेलिब्रेशन करते नजर आएंगे।
एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज
आपको बता दें, हाल ही में बिग बॉस के पंगा लेने और सलमान खान से बदतमीजी करने वाली प्रियंका जग्गा को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया था। वहीं एक टास्क के दौरान रोहन मेहरा ने स्वामी ओमजी को थप्पड़ मार दिया। जिससे घर के अदंर काफी गर्मा गर्मी का मौहाल बन गया है। ​लेकिन अब बिग बॉस घर वालों को ट्रिपल डोज देने की तैयारी में है। साल के आखिरी दिन बिग बॉस अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज देने वाले हैं। वहीं कल यानि शुक्रवार को मनवीर की अदालत में बनी और मनु पंजाबी की बीच थोड़ी सी कहासुनी की बाद दोनों में एक बार फिर से दूरियां बढ़ गई है। लेकिन कुछ भी हो दर्शकों को इस बार मनोरंजन जोरदार डोस मिलता रहेगा।
घर में होगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन
इस बार वीकएंड के वार में सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके साथ और कोई भी है जो दर्शकों के साथ साथ घरवालों का भी मनोरंज करने वाले है। इस मौके पर घर में डांस, गानें के साथ भरपूर मनोरंज होने वाला है। लेकिन न्यू ईयर पर घरवालों के लिए सिर्फ इतना ही सरप्राइज नहीं है। इस सेलिब्रेशन में सलमान घरवालों को पुरस्कार से भी सम्मानित करने वाले हैं। सेलिब्रेशन में सलमान घरवालों को भुक्खड़, कानून का खूूनी, जानी दुश्मन और फुटेज खाऊ जैसे अवॉर्ड्स से नवाजेंगे। सलमान के साथ बिग बॉस के कुछ पुराने कंटेस्टेंट घर के अंदर जाएंगे। साथ ही कॉमेडी नाइट्स बचाओं की कॉमेडी का तड़का भी लगेगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top